एडवैंचर से भरपूर 2015 की बैस्ट PC गेस

  • एडवैंचर से भरपूर 2015 की बैस्ट PC गेस
You Are Heretechnology
Thursday, December 17, 2015-10:53 AM

जालंधर: हर कोई गेमिंग का शौकीन होता है और हर किसी को अलग-अलग तरीके से गेम खेलना पसंद है जैसे कोई कंसोल पर खेलता है, कोई मोबाइल पर और कोई कंप्यूटर पर लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कप्यूटर गेमिंग का क्रेज अब से नहीं, बहुत समय पहले से है। गेमर्स हर साल उत्तेजना से पी.सी. गेम की प्रतीक्षा करते हैं और हर साल पी.सी. के लिए कई गेम उपलब्ध की जाती हैं जिनमे से कुछ ही गेम अपनी पहचान बना पाती हैं। इस पर हम लेकर आए हैं 2015 की बैस्ट पी.सी. गेम्स।

METEL GEAR SOLID 5: THE PHANTOM PAIN
मैटल गियर सीरीज की इस गेम का टीजर 2012 में आया था और इस साल इसे सितम्बर में लांच किया गया। इसमें आप बिगबॉस का चरित्र निभाते हैं जो कि 9 साल से कोमा में था और उसे 1984 में होश आती है। बिगबॉस एक असैसिएन और कुशल स्नाइपर है। इस गेम के मिशन और मल्टीप्लयेर गेम प्ले आपको अपने पी.सी. से हिलने नहीं देंगे।

WITCHER  X: WILD HUNT
यह इस साल की बैस्ट आर.पी.जी. गेम में से एक है। गेम खेलते समय गेम में कैटेगरीज के इमोशन और स्टोरी लाइन आपको गेम पर कई घंटे बिताने पर मजबूर कर देंगी। इस गेम में आसान टास्क को भी पूरा करना बहुत मुश्किल है। इस गेम पर 100 घंटे बिताने के बाद भी बहुत कुछ बच जाता है जो आपने कभी एक्सप्लोर नहीं किया होगा।

FALLOUT 4

इस गेम में अपने करैक्टर को तैयार करना आपको सबसे ’ज्यादाआकषित करेगा। इस गेम की कहानी में 2077 में हुए परमाणु युद्ध के दौरान बचे हुए कुछ लोगों में से आप एक हो जो अपने बच्चे की तलाश कर रहा है। इस गेम में दिए गए फीचर जैसे स्क्रैप को इकट्ठा करना और इससे आर्मर या पूरा घर बनाना आदि एक अच्छा गेम प्ले एक्सपीरियंस देते हैं। इस गेम को कई घंटों तक खेलने से आप बोर हो सकते हैं, लेकिन इस गेम की फैन फालोइंग देख कर इसको इस साल की बैस्ट गेस में से एक कहा गया है।

ROCKET LEAGUE
इस गेम में आप राकेट कारों के साथ सॉकर खेलेंगे, जो कि लोगों को बहुत ’ज्यादा पसंद आ रही है। इसको पी.सी. पर खेलते समय आपको कंट्रोल्स के साथ जूझना पड़ सकता है पर ओवरआल यह परफॉरमेंस के मामले में फन लविंग गेम है जिसे आप अपने दोस्तों के साथ मल्टीप्लयेर मोड में भी खेल सकते हैं। इसे सिंगल प्लेयर के तौर पर भी खेला जा सकता है पर गेमर्स इसको ऑनलाइन मल्टीप्लयेर मोड पर ’ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

CALL OF DUTY BLACK OPS 3

Black ops 3 इस साल की सबसे मशहूर गेम है, इसने बाकी की सारी गेस के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सिंगल प्लेयर शूटिंग गेम होने के साथ-साथ इसको खेलने वाले कई-कई घंटे इसे खेलते हुए बिताते हैं। इस गेम में 2065 में भविष्य के वारफेयर को बखूबी दर्शाया गया है। इसमें ऑनलाइन कई गेम प्ले ऑप्शन आपको बहुत पसंद आएंगी।


Latest News