एप्पल आईपैड को चुनौती देगा सैमसंग गैलेक्सी TabPro S

  • एप्पल आईपैड को चुनौती देगा सैमसंग गैलेक्सी TabPro S
You Are HereGadgets
Friday, February 5, 2016-3:31 PM

जालंधरः सैमसंग ने पिछले महीने गैलेक्सी टैबप्रो एस को सीईएस के दौरान प्रदर्शित किया था। वहीं अब कंपनी की योजना इसे भारतीय बाजार में लांच करने की है। सैमसंग गैलेक्सी TabPro S इस साल मई तक भारत में लांच हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी टैबप्रो एस भारत में उपलब्ध एप्पल आईपैड प्रो और माइक्रोसाॅफ्ट सरफेस प्रो टैबलेट के प्रतियोगी के रूप में उपलब्ध हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी TabPro S टैबलेट में 12-इंच का डिसप्ले होगा। इसमें डिचेबल कीबोर्ड भी उपलब्ध होगा। यह टैबलेट विंडोज 10 और विंडोज प्रो दोनों आॅपरेटिंग पर कार्य करेगा।

सैमसंग गैलेक्सी टैबप्रो एस के तकनीकी पक्ष पर नजर डालें तो इसमेें 12-इंच का सुपर एमोलेड डिसप्ले है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 2160×1440पिक्सल है। डिवाइस को 2.26गीगाहट्र्ज के इंटेल कोर एम डुअल कोर प्रोसेसर पर पेश किया गया है। डिवाइस में 4GB रैम है। यह टैबलेट 128GB और 256GBबी एसएसडी स्टोरेज आॅप्शन के साथ उपलब्ध होगा। टैबलेट में 5MP का रीयर और फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर 4G एलटीई सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और USB टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए 5,200mAH की बैटरी उपलब्ध है।

 

 


Latest News