ये हैं भारत में मिलने वाली बैस्ट Smartwatches

  • ये हैं भारत में मिलने वाली बैस्ट Smartwatches
You Are HereGadgets
Sunday, July 24, 2016-6:04 PM

जालंधर : भारत में स्मार्टवाच मार्कीट अभी शुरूआती चरण में है और आने वाले समय में स्मार्टफोन्स की तरह इस सैगमैंट में भी उछाल आएगा। स्मार्टवाच एक स्मार्टफोन्स का अलटरनेट भी हो सकता है क्योंकि देखा जाए तो हम स्मार्टवाच की मदद से समय देखने साथ-साथ मैसेज नोटिफिकेशन, मौसम की जानकारी, म्युजिक और ऐसा ही बहुत कुछ कर सकते हैं जो स्मार्टफोन्स के जरिए करते हैं। इसलिए आज हम आपको भारत में मौजूद बैस्ट स्मार्टवाच के बारे में बताने जा रहे हैं -

एप्पल वाच - आईफोन का प्रयोग करन वालों के लिए 25,900 कीमत के साथ शुरू होने वाली एप्पल वाच अब तक की बैस्ट स्मार्टवाच में से एक हो सकती है जो एप्प स्पोर्ट और फंकशनैलिटी के मामलो में आपको बिल्कुल निराश नहीं करेगी।
 
मोटो 360 (सैकेंड जेन) - अगर आप एक बेहतर दिखने वाली स्मार्टवाच की तलाश कर रहे हो तो मोटो 360 सैकेंड जेन बैस्ट आॅप्शन है। एंड्राॅयड वेयर प्लैटफोर्म पर चलने वाली इस स्मार्टवाच की कीमत 20 हजार से शुरू होती है।

हुवावे वाच - हवावे वाच 42 एम.एम. डिस्पले के साथ आती है। इस पर लगा स्टेनलैस स्टील इसको एक प्रीमियम लुक देता है। यह भी एंड्रायड वियर ओ.एस. पर चलती है और हवावे वाच की कीमत शुरू होती है 22,999 रुपए से।

सैमसंग गियर एस2 - सैसमंग की गियर एस2 को गैलेकसी एस7 के साथ लांच किया गया था। इसकी एप्स सैमसंग द्वारा अलग से तैयार की जातीं हैं और गियर एस2 सैमसंग के टाइजन प्लैटफार्म पर चलती है। 22,400 रुपए की कीमत वाली यह स्मार्टवाच अकेली ऐसी स्मार्टवाच है जो म्युजिक स्टोर कर सकती है लेकिन नई एप्स का स्पोर्ट कम होना ही इस स्मार्टवाच की एक कमी है।
 
पैबल टाइम स्टील - एंड्राॅयड और आई.ओ.एस. के लिए बनी पैडल ब्रैंड की यह स्मार्टवाच अपने कलर ई-पेपर करके जानी जाती है जिसका बैटरी बैकअप 7 दिनों का है। यह स्मार्टवाच पैबल एप की मदद से आपके स्मार्टफोन से कम्यूनीकेट करती है और इसलिए कस्टमाईज फिटनेस एप्स भी अउपलब्ध हैं।


Latest News