अब फेसबुक में भी मिलेंगे दिलचस्प फोटो फिल्टर्स

  • अब फेसबुक में भी मिलेंगे दिलचस्प फोटो फिल्टर्स
You Are HereGadgets
Thursday, August 11, 2016-12:20 PM

जालंधरः दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग कंपनी फेसबुक ने इस साल मार्च में एक वीडियो फिल्टर एप्प MSQRD खरीदी थी। फेसबुक के को फाउंडर और सीईओ मार्क जकरबर्ग ने मार्च में इस एप के अधिग्रहण के बाद एक वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया था जिसमें वो आयरनमैन का मास्क लगाए हुए थे। उन्होंने बताया कि कंपनी इसे फेसबुक के एक फीचर के तौर पर आम यूजर्स के लिए लाने की तैयारी में है।आपको बता दें कि फेसबुक कुछ देशों में इस दिलचस्प फीचर की शुरुआत कर दी है।

 

आपको बता दें कि MSQRD आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड फिल्टर एप है जो मास्क के जरिए यूजर्स की शक्ल बदल देता है। स्नैपचैट जैसे इस एप के फीचर के जरिए लाइव वीडियो, फोटो और सेल्फी में फिल्टर ऐड कर सकते हैं।

 

टेक क्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक इसे कैनेडा और ब्राजील के iOS यूजर्स को देकर इसकी टेस्टिंग कर रहा है। इस नए फीचर के जरिए फेसबुक यूजर्स अपने फोटो में कई तरह के फिल्टर लगा कर शेयर कर सकते हैं। इसे MSQRD एप से ज्यादा सटीक और बेहतर बनाया गया है। फिलहाल फेसबुक ने आधिकारिक तौर पर इस फीचर को दूसरे देशों में शुरुआत करने के बारे में नहीं बताया है। फिलहाल कैनेडा में इस फीचर के जरिए यूजर्स को रियो ओलंपिक के फिल्टर्स चेहरे पर लगाने के लिए दिए जा रहे हैं।


Latest News