अब फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध है लाइफ का विंड3 और फ्लेम8

  • अब फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध है लाइफ का विंड3 और फ्लेम8
You Are HereGadgets
Saturday, August 13, 2016-10:42 AM

जालंधरः उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की स्मार्टफोन बनाने वाली इकाई लाइफ के विंड3 और फ्लेम8 मॉडल आज से ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध हैं।  

 

फ्लिपकार्ट ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि विंड3 स्मार्टफोन 6999 रुपए में तथा फ्लेम8 स्मार्टफोन 4199 रुपए में उपलब्ध है। विंड3 5.5 इंच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन है जिसमें स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, 2920 mAh बैटरी, 16 GB इंटरनल मेमोरी, आठ MP रियर कैमरा और दो MP फ्रंट कैमरा है। 4.5 इंच डिस्प्ले वाले फ्लेम8 में 2100 mAh बैटरी, 8GB इंटरनल मेमोरी, 8 MP रियर कैमरा तथा 5 MP फ्रंट कैमरा है। ये दोनों डुअलसिम स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन प्रोसेसर आधारित हैं। 

 

उपभोक्ताओं को इन दोनों 4G स्मार्टफोनों के साथ रियो प्रीव्यू ऑफर का भी लाभ मिलेगा। इस ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को हैंडसेट के साथ रिलायंस जियो का कनेक्शन भी मिलता है जिसमें पहले तीन महीने के लिए अनलिमिटेड टॉकटाइम और डाटा दिया जाता है। फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष (मोबाइल्स) अजय यादव ने कहा, फ्लिपकार्ट भारत में सबसे अधिक स्मार्टफोन बेचता है तथा 4G बाजार में 60 प्रतिशत हिस्सेदारी रखता है। रिलायंस के साथ भागीदारी देश में 4G की स्वीकार्यता बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता का द्योतक है।

 


Latest News