Independence day Special: यह कंपनी दे रही है फ्री कॉल का ऑफर

  • Independence day Special: यह कंपनी दे रही है फ्री कॉल का ऑफर
You Are HereBusiness
Friday, August 12, 2016-12:13 PM

जालंधरः भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने लैंडलाइन बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए 15 अगस्त 2016 से पूरे भारत में किसी भी नैटवर्क के मोबाइल और लैंडलाइन फोन पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग स्कीम की घोषणा की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यह BSNL के नाइट ऑवर स्कीम के अलावा दिया जाने वाला ऑफर है जिसमें किसी भी ऑफर के तहत ऑपरेटर के लिए रात 09:00 से सुबह 07:00 तक फ्री कॉल की जा सकती है।

 

टैरिफ समिति की सिफारिश पर सक्षम प्राधिकारी - सीएफए (कंज्यूमर फिक्स्ड एक्सेस) ने 15 अगस्त, 2016 से अखिल भारतीय आधार पर रविवार को किसी भी नेटवर्क के मोबाइल और लैंडलाइन के लिए BSNL लैंडलाइन से फ्री कॉलिंग की मंजूरी दे दी है।

 

केएस राणा, एजीएम (सेल्स), मेरठ कहा, "इस सर्कुलर के साथ, बीएसएनएल ने नया लैंडलाइन ग्राहकों के लिए प्रमोशनल ऑफर भी पेश किया है। इस प्रमोशनल ऑफर के तहत 15 अगस्त से ग्राहकों 90 दिन की अवधि तक नया लैंडलाइन 49 रुपए प्रति माह के साथ पा सकते हैं। इसके लिए इंस्टॉलेशन चार्ज भी फ्री होगा। फ्री नाइट प्लान भी नए ऑफर के साथ मिलेगा। " आमतौर पर नया लैंडलाइन कनेक्‍शन के लिए 500 रुपए इंस्टॉलेशन चार्ज होता है।


Latest News