Special offer: स्मार्टफोन खरीदने पर फ्री मिलेगा अनलिमिटेड 4G इंटरनेट डाटा

  • Special offer: स्मार्टफोन खरीदने पर फ्री मिलेगा अनलिमिटेड 4G इंटरनेट डाटा
You Are HereGadgets
Thursday, August 11, 2016-5:18 PM

जालंधरः आए दिन टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कई आकर्षक ऑफर प्रदान करती रहती हैं। लेकिन मुकेश अंबानी की कंपनी रिलाइंस जियो ने अपने कॉमर्शियल ऑपरेशन शुरू होने से पहले सबसे बड़े धमाके की तैयारी में है। ऑनलाइन न्‍यूज वेबसाइट ट्रैक के मुताबिक कंपनी 10,000 रुपए से महंगे सभी स्‍मार्टफोन के साथ फ्री में रिलायंस जियो का सिम कार्ड उपलब्‍ध करा रही है। यह ऑफर सिर्फ इसी सप्‍ताह तक ही लागू है। 

 

सिम कार्ड के साथ कस्‍टमर्स को 3 महीने रिलायंस जियो की फ्री सर्विस का फायदा उठाने का मौका मिलेगा। हालांकि रिलांयस की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि यह ऑफर रिलायंस डिजिटल के स्‍टोर से खरीदारी पर ही मिलेगा कि नहीं। अभी तक यह ऑफर सिर्फ रिलायंस के ही लाइफ मोबाइल खरीदने पर मिल रही थी। पिछले हफ्ते ही रिलायंस ने सैमसंग के साथ भी इसी प्रकार का करार किया है।

 

माना जा रहा है कि रिलायंस 15 अगस्‍त से 4G सर्विस की ऑफीशियल शुरुआत कर देगा। ऐसे में तीन महीने तक फ्री डाटा और फोन कॉल्स का फायदा ज्यादा से ज्यादा लोगों को मिले इसके लिए कंपनी तैयारियों में जुटी हुई है। फिलहाल रिलाइंस जियो अपनी सर्विस को और बेहतर बनाने के लिए काम कर रहा है। जियो अबतक सबसे सस्ता इंटरनेट मुहैया करवाने वाली कंपनी बनने की और अग्रसर है।


Latest News