रिलायंस धमाकाः 3 महीने फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा पाने के लिए लोगों में मची होड़

  • रिलायंस धमाकाः 3 महीने फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डाटा पाने के लिए लोगों में मची होड़
You Are HereGadgets
Monday, August 29, 2016-1:00 PM

जालंधरः मार्किट में नए स्मार्टफोन के लांच होने पर लोगों में उसे खरीदने के लिए एक अलग प्रकार का क्रेज देखने को मिलता है ठीक उसी प्रकार ही वर्चुअल दुनिया में रिलायंस द्वारा लांच की गई खास ऑफर के तहत जियो सिम की भारी मांग का अहसास होने लगा है। 

 

रिलायंस जियो सिम कार्ड पाने के लिए लोग रिलायंस डिजिटल, डिजिटल एक्सप्रेस, डिजिटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर और दूसरे चुनिंदा रिलेट आउटलेट पर लंबी कतारों में देखे जा रहे हैं। रिलायंस जियो सिम कार्ड अभी फ्री में उपलब्ध है क्योंकि रिलायंस जियो अभी अपने नेटवर्क की टेस्टिंग कर रही है। रिलायंस जियो के इस ऐलान के बाद टेलीकॉम ऑपरेटर के बीच हड़कंप मचा हुआ है। लेकिन इस सिम के लिए यूजर को केवाईसी डॉक्यूमेंट जमा करने की जरूरत पड़ती है। 

 

बता दें कि रिलायंस जियो सिम अभी चुनिंदा आउटलेट पर सभी 4G फोन के लिए उपलब्ध है। लेकिन यह सिम कार्ड अभी 13 स्मार्टफोन कंपनियों के फोन मालिकों के लिए ही है। हर जियो सिम पर 3 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और सबसे ज्यादा जरूरी अनलिमिटेड मोबाइल इंटरनेट का ऑफर मिल रहा है। लोग अभी इस बात से ही खुश हैं कि उन्हें 3 महीने के लिए मुफ्त अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल करने का मौका मिल रहा है। इसी वजह से इन सिम के लिए भागमभाग मची हुई है।


Latest News