धमाकेदार ऑफरः रि‍लायंस जि‍यो ने शुरू की 3 महीने तक फ्री 4G डाटा वाले सिम कार्ड्स की ओपन सेल

  • धमाकेदार ऑफरः रि‍लायंस जि‍यो ने शुरू की 3 महीने तक फ्री 4G डाटा वाले सिम  कार्ड्स की ओपन सेल
You Are HereBusiness
Monday, August 22, 2016-1:40 PM

जालंधरः लंबे इंतजार और कई ऑफर्स के बाद मुकेश अंबानी की टैलीकॉम कम्पनी रि‍लायंस जि‍यो ने आखिरकार 90 दिन के फ्री अनलिमिटेड 4G डाटा और कॉलिंग के साथ अपने सिम कार्ड्स की ओपन सेल शुरू कर दी है। 

 

हफिंगटन पोस्ट इंडिया के मुताबिक, रिलायंस डिजिटल स्टोर पर कॉल करने पर जानकारी मिली कि अब जियो सिम कार्ड कूपन कोड के बिना भी खरीदे जा सकते हैं। रिलायंस द्वारा भेजे गए SMS के अलावा अन्य कई स्रोतों ने भी इस बारे में जानकारी दी है। ग्राहक नजदीकी स्टोर में आईडी प्रूफ और फोटोग्राफ ले जाकर जियो सिम खरीद सकते हैं। इसके साथ यूज़र को 3 महीने तक अनलिमिटेड डेटा, वॉयस कॉल और एसएमएम मिलेंगे

 

पिछले दिनों कंपनी ने सैमसंग के चुनिंदा 4G हैंडसेट्स पर यह सिम देना शुरू किया था। इसके बाद कंपनी ने इस ऑफर का विस्तार करते हुए शनिवार को सैमसंग और एलजी के सभी 4G स्मार्टफोन्स के लिए यह ऑफर ओपन कर दिया था।

 

जियो फास्ट और भरोसेमंद 4G सर्विस देने का दावा करता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक जियो के यूजर्स अभी हर महीने औसतन 26GB डेटा इस्तेमाल कर रहे हैं। क्योंकि अभी तक यूजर्स की संख्या कम थी, इसलिए उन्हें स्पीड भी अच्छी मिल रही थी। मगर जियो का असली इम्तिहान अब शुरू होगा, क्योंकि ओपन सेल शुरू होने के बाद यूजर्स की संख्या बढ़ने वाली है।


Latest News