लांच से पहले लीक हुई सोनी के Xperia XR स्मार्टफोन की तस्वीरें

  • लांच से पहले लीक हुई सोनी के Xperia XR स्मार्टफोन की तस्वीरें
You Are HereGadgets
Tuesday, August 9, 2016-2:53 PM

जालंधरः सोनी के अगले स्मार्टफोन  की तस्वीरें और उससे जुड़ी कुछ जानकारियां लीक हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स का कहना है कि हैंडसेट सितंबर में लॉन्च होगा। जापानी मोबाइल निर्माता कंपनी ने इस साल new Xperia X line लॉन्च किया था जिसके तीन हैंडसेंट्स थे: Xperia X, XA और X Performance। सोनी के एक अघोषित फोन जिसका मॉडल नंबर F8331 है, के बारे में अफवाहें तो पहले से ही मार्केट में चल रही थीं। शायद यही फोन सोनी Xperia XR हो सकता है। ट्विटर पर @OnLeaks ने इस फोन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है सोनी की अगली फ्लैगशिप कैसी होगी।

 

लीक्ड हुई तस्वीरों से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि  Xperia XR में ड्यूल एलईडी फ्लैश सिस्टम और USB Type-C पोर्ट होगा। अफवाहें ये भी हैं कि इस फोन में 5.1 या 5.3 इंच की फुल एचडी स्क्रीन होगी। @OnLeaks ने ट्वीट किया है कि हैंडसेट में 5.5 इंच की डिस्प्ले हो सकता है। ये भी कहा जा रहा है कि यह फोन 23 MP रियर कैमरे और 13 MP सेल्फी कैमरे के साथ आ सकता है।

 

सोनी एक्सपीरिया सिरीज के लगभग सभी फोन माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के साथ आते हैं तो यह उम्मीद की जा सकती है कि इस फोन में भी होगा। अफवाहें कहती हैं कि यह फोन ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर रन करेगा। यूं तो सोनी ने इस हैंडसेट को लांच करने की कोई तय तारीख अब तक नहीं बताई है पर उम्मीद है कि 4 सितंबर को IFA 2016 इस लांच इवेंट के लिए एक अच्छा प्लैटफॉर्म हो सकता है।


Latest News