टाइटन ने लांच की नई स्मार्टवाच, मिलेंगे कई सारे काम के फीचर्स

  • टाइटन ने लांच की नई स्मार्टवाच, मिलेंगे कई सारे काम के फीचर्स
You Are HereGadgets
Thursday, August 11, 2016-12:51 PM

जालंधर : टाइटन ने एक ओर स्मार्टवाच को लांच किया है जिसका नाम टाइटन Titan Juxt Pro है। इस वर्ष की शुरूआत में कम्पनी ने Titan Juxt को लांच किया था और Titan Juxt Pro कम्पनी की दूसरी स्मार्टवाच है। यह स्मार्टवाच ई-कामर्स वैबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और यह सिल्वर और काले रंग में 22,995 रुपए में मिलेगी।

यह एक गोल डिजाइन वाली स्मार्टवाच है जिसमें 1.3 इंच की डिस्प्ले लगी है। इस स्मार्टवाच की डिस्प्ले का पिक्सल रेजोल्यूशन 360x360 पिक्सल है। यह आई.पी.एस. एल.सी.डी. डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा के साथ आती है। अपने मुड और स्टाइल के साथ यूजर डायल्स को बदल सकता है।

लेदर के स्ट्रैप (चमड़े का पट्टा) के साथ आने वाली Titan Juxt Pro वाटर रसिस्टैंट (30 मीटर पानी में खराब नहीं होगी) भी है। सैंसर्स की जहां तक बात है इसमें एक्सीलरोमीटर, गायरो व वाइब्रेशन, हैप्टिक इंजन जैसे सैंसर्स लगे हैं। एप की मदद से यूजर कितने कदम चला है इस बात का भी पता चल जाएगा।

इस स्मार्टवाच के अन्य फीचर्स की बात करें तो 1 GHz डुअल कोर प्रोसैसर, 512 एम.बी. रैम और 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज लगी है। डिवाइस में 450 एमएएच की बैटरी लगी है। Titan Juxt Pro में ब्लूटुथ 4.0, फोन फाइंडर, स्टाॅपवाॅच, कनवर्टर, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल करने का आॅप्शन भी उपलब्ध है। इसके अलावा काॅल उठाना, ई-मेल देखना, टैस्क्ट मैसेज पढ़ने जैसे काम भी किए जा सकते हैं। Titan Juxt Pro एंड्राॅयड 4.4 और आई.ओ.एस. 8 तथा उससे ऊपर के स्मार्टफोन्स से अटैच हो सकती है।


Latest News