जल्द ही आप whatsapp पर शेयर कर पाएंगे Gif इमेज!

  • जल्द ही आप whatsapp पर शेयर कर पाएंगे Gif इमेज!
You Are HereGadgets
Wednesday, June 8, 2016-1:38 PM

जालंधरः दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय सोशल मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प ने IOS एप्प का लेटेस्ट बीटा वर्ज़न (v2.16.7.1) रिलीज किया गया है। इस नए वर्जन में कई कमियों को दूर करने के अलावा और कुछ नए फीचर भी दिए गए हैं। नए बीटा वर्जन में जिफ तस्वीरें अपने आप प्ले होने लगते हैं। गौर करने वाली बात है कि मैसेजिंग एप्प व्हाट्सऐप ने अब तक जिफ इमेज सपोर्ट से दूरी बनाए रखी थी। उम्मीद है कि यूजर्स एनिमेटेड इमेज शेयर करने वाले फीचर को पसंद करेंगे।

@WABetaInfo द्वारा व्हाट्सएप्प के लेटेस्ट बीटा रिलीज के बारे में जानकारी के अनुसार अब इस एप्प में जिफ इमेज के लिंक साझा करने पर यह ऑटोप्ले होगा। अब यूजर जिफ इमेज को कैमरा रोल में सेव कर पाएंगे। इन्हें आम तस्वीरों की तरह सेव करना भी संभव होगा। जिफ इमेज मैसेज पर सीधे जवाब देने के फीचर और जिफ इमेज में 3D टच फंक्शन भी दिए गए हैं।

गौर करने वाली बात है कि व्हाट्सएप्प में जिफ इमेज के लिए सपोर्ट उपलब्ध कराए जाने की खबरें प्रतिद्वंद्वी मैसेज सर्विस वाइबर द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जिफ इमेज के लिए सपोर्ट मुहैया कराए जाने के बाद आई। ज्यादातर मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पहले से ही जिफ इमेज शेयरिंग फ़ीचर के साथ आते हैं। आने वाले समय में व्हाट्सएप्प में वीडियो कॉलिंग फीचर दिए जाने की भी चर्चा है। कई बीटा रिलीज कंपनी की इस योजना की ओर इशारा करते हैं।


Latest News