भारत में Avenir ने स्मार्टफोन के लिए Energizer एक्सेसरीज को किया लांच

Punjab Kesari

जालंधर- Avenir टेलीकॉम कंपनी साल के अंत तक देश भर में 200 टाउन और 48 शहरों में विस्तार करने की योजना बना रही है। इसी के तहत कंपनी ने भारत में स्मार्टफोन के लिए Energizer एक्सेसरीज को लांच किया है। जिसमें कंपनी केबल, चार्जर्स, यूएसबी कीय, मैमोरी कार्ड, कवर और स्क्रीन प्रोटेक्टर जैसी एक्सेसर्स प्रदान करती है। इसके अलावा दूसरे प्रोडक्ट में टेम्पर्ड ग्लास, यूएसबी केबल्स, चार्जिंग सॉल्यूशंस, एप्पल सर्टिफाइड प्रोडक्ट, एंटी-शॉक और वॉटरप्रूफ केस के साथ यूएसबी हब स्टेशंस जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं। Energizer के प्रोडक्ट की कीमत 399 रुपए से 2,999 रुपए के बीच है। साथ ही इन प्रोडक्ट पर दो साल की वारंटी दी जाती है।

Avenir टेलीकॉम के साउथ एशिया और साउथ ईस्ट एशिया के बिजनेस डेवेलपमेंट डायरेक्टर मनीष प्रसाद ने कहा, ‘कई सालों से Energizer ने कंस्यूमर फोकस्ड प्रोडक्ट्स लेकर आए है, जो लोगों को एक-दूसरों से कनेक्टेड रहने में मदद करता है।’

बता दें कि इन प्रोडक्ट को पारस ग्रुप के माध्यम से ऑफलाइन उपलब्झ कराया जाएगा, जो कि भारत के 15 शहरों में से प्रमुख रिटेल आउटलेट में उपलब्ध कराया जाएगा। 17 जुलाई से Energizer के प्रोडक्ट अमेजन, स्नैपडील, टाटा सिलिक और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।