LeEco ने भारत में पेश की सुपर4 टीवी सीरीज

Punjab Kesari

जालंधरः चाइनीज टैक्नोलॉजी और चाइना की सबसे बड़ी ऑनलाइन वीडियो कम्पनी लीईको ने भारतीय बाजार में नए सुपर4 सीरीज टीवी सेट्स को पेश किया है। भारत में

सुपर4 X0 की कीमत 46,990 रुपये, सुपर4 X43 प्रो की 63,990 रुपये तथा सुपर4 X50 प्रो की कीमत 86,990 रुपये रखी गई है। नए सुपर4 X में 4K पैनल, उच्च क्षमता वाली प्रोसेसर, उच्च गति वाली वेब ब्राउसिंग, 3डी गेमिंग और मल्टीएप ऑपरेटिंग की क्षमता है तथा यह बेहतरीन रंगों का प्रदर्शन करता है।

LeEco इंडिया के उपाध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलेक्स ली ने बताया, “LeEco डिजिटल इंडिया पहल से अभिभूत है और हम एक कंपनी के तौर पर ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाने के लिए नवीनतम तकनीक लेकर आएं हैं।” X40 और X43 की आवाज को डॉल्वी डीटीएस ने सत्यापित किया है, जबकि एक्स 50 में हार्मन कार्डन के डिजायन किया गया साउंड इस्तेमाल किया गया है। 

इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री पी.पी.चौधरी ने कहा, “साल 2020 तक देश में इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर की मांग बढ़कर 400 अरब डॉलर हो जाने की उम्मीद है। ऐसे में यह खुशी की बात है कि विदेशी कंपनियां जैसे LeEco ने भारतीय बाजार में प्रवेश किया है और निवेश की इच्छा दिखाई है।”