भारत में मोटोरोला ने पेश किया Verve Loop हेडफोन, जानें फीचर्स

Punjab Kesari

जालंधर- मोटोरोला ने भारत में अपने Verve Loop सपोर्ट्स ब्लूटूथ इन इयर हेडफोन पेश किए हैं। इस हेडफोन में एक्सरसाइज करते समय के लिए स्वेट और वेदर रेजिस्टेंस (IP54) वाला फीचर दिया गया है। ये संगीत का बेहतरीन अनुभव देने में सक्षम हैं। मोटोरोला Verve Loop ब्लूटूथ इन-इयर हेडफोन्स की कीमत 2,499 रुपए है। यह हेडफोन्स चारकोल ग्रे और ब्लैक, ऑरेंज और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। Verve Loop को दोनों एंड्राइड और iPhone में इस्तेमाल किया जा सकता है। 

sd

मोटोरोला Verve Loop को लिथियम आयन बैटरी द्वारा संचालित किया जाता है। एक बार चार्ज करने पर यह हेडफोन 6 घंटे तक चल सकता है। यह 20-मिनट के चार्ज के साथ 1 घंटे का प्ले-टाइम ऑफर कर सकता है। हेडफोन में मल्टीप्वाइंट टेक्नोलॉजी इंटीग्रेटेड है, जो यूजर्स को एक बार में दो स्मार्टफोन को कनेक्ट करने की अनुमति देती है। इससे यूजर्स वॉल्यूम और कॉल को रिसीव भी कर सकते हैं। 

हेडफोन में 3 अतिरिक्त इयर हुक और सिलिकॉन जैल दिया गया है, ताकि वर्कआउट करते समय यूजर्स कम्फर्टेबले रहें। इसमें A2DP (एडवांस्ड ऑडिओ डिस्ट्रीब्यूशन प्रोफाइल), HF और AVRCP, हैंड फ्री कॉलिंग और वॉइस असिस्टेंस जैसे फीचर्स है। इसका वजन 4.5 ग्राम से भी कम है।