होंडा एक्स-ब्लेड बाइक की बुकिंग शुरू, जानें फीचर्स

  • होंडा एक्स-ब्लेड बाइक की बुकिंग शुरू, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Saturday, February 17, 2018-10:57 AM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी नई एक्स-ब्लेड बाइक को आॅटो एक्सपो 2018 में लांच किया है। वहीं जानकारी के मुताबिक इस नई बाइक की बुकिंग शुरु हो गई है। युवाओं को फोकस में रखते हुए X-Blade मोटरसाइकल को नए डिजाइन के साथ पेश किया है और यह बाइक पांच रंगों में अवेलेबल होगी।

PunjabKesari

कीमत व उपलब्धता

एक्स-ब्लेड की कीमत की बात करें नई दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 79,000 रुपए होगी। वहीं कंपनी इस बाइक की आॅफिशल प्राइसिंग मार्च के पहले सप्ताह में बताएगी और इसकी डिलिवरी मार्च में शुरू हो सकती हैं।

 

इंजन

Honda X-Blade में होंडा CB Hornet 160R बाइक वाला ही 162.7cc एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 13.9 हॉर्सपावर की पावर और 13.9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

PunjabKesari

फीचर्स

होंडा ने इस बाइक में एजी हेडलाइट एलईडी, लंबी फ्लाइ स्क्रीन, अंडरबेली काउल, चंकी ग्रैब रेल्स और री-डिजाइन्ड एलईडी टेल लैम्प आदि फीचर्स को शामिल किया हैं। इसके अलावा बाइक में फुल डिजिटल कंसोल है, गियर पोजिशन इंडिकेटर, सर्विस इंडिकेटर, हजार्ड लाइट्स और वाइट बैकलाइट दी गई हैं। बता दें कि Honda X-Blade के फ्रंट वील में डिस्क और रियर वील में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं और इनमें एबीएस तकनीक को नहीं दिया गया है। अब देखना होगा कि मार्केट से इस नई बाइक को कैसा रिस्पांस मिलता है। 


 


Latest News