भारत में लांच हुई मसेराटी की नई Ghibli, कीमत 1.33 करोड़ से शुरु

  • भारत में लांच हुई मसेराटी की नई Ghibli, कीमत 1.33 करोड़ से शुरु
You Are HereGadgets
Friday, March 16, 2018-11:58 AM

जालंधर- इतालवी लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी मसेराटी ने भारत में अपनी नई कार 2018 घिबली को लांच कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस नई कार को तीन वेरियंट्स में पेश किया है, जिसमें घिबली डीजल की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 1.33 करोड़ रुपए, डीजल ग्रैनस्पोर्ट की एक्सशोरूम कीमत 1.38 करोड़ रुपए है और घिबली डीजल ग्रैनलुसो की एक्सशोरूम कीमत 1.42 करोड़ रखी गई है। वहीं अपडेटेड घिबली के साथ मसेराटी इंडिया ने अपने कार पोर्टफोलिओ को अपडेट कर लिया है।

 

मसेराटी इंडिया के हेड ऑफ ऑपरेशन्स बोजेन जेंकुलोव्स्की ने कहा कि, “नई घिबली अपनी आकर्षक डिज़ाइन और उन्नत तकनीक के लिए जानी जाती है. और जबसे ये कार लॉन्च हुई है तबसे घिबली ने सालों से अपने आपको साबित किया है. मसेराटी घिबली का अपडेटेड वर्ज़न आगे इस कार की सफलता को जारी रखेगा।”

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स

2018 मसेराटी घिबली में 3.0-लीटर का V6 के साथ कॉमन-रेल डायरेक्ट इंजैक्शन पेट्रोल इंजन दिया है।  यह इंजन 275 bhp पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

 

PunjabKesari
 

तूफानी रफ्तार

ये दमदार कार 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार 6.3 सेकंड में पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा है। 

 

PunjabKesari
 

डिजाइन 

मसेराटी इंडिया ने नई 2018 मसेराटी घिबली में नए अडाप्टिव फुल एलईडी हैडलाइट्स के साथ ग्लेयर फ्री मेट्रिक्स हाई-बीम दी गई है। कार में इंटीग्रेटेड व्हीकल कंट्रोल सिस्टम दिया है जो वाहन को बहकने से रोकता है। केबिन की बात करें तो मसेराटी घिबली ग्रैनलुसो में ऑप्शन के तौर पर लग्ज़री इंटीरियर दिया है

 

PunjabKesari
 

सेफ्टी फीचर्स

कंपनी ने सुरक्षा का ध्यान रखते हुए नई कार में स्कायहुक सस्पेंशन सिस्टम, इलैक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग और एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। 

 

PunjabKesari

 

 


   


Latest News

Popular News