Suzuki Jimny की नई तस्वीर अाई सामनें, जानें डिटेल

  • Suzuki Jimny की नई तस्वीर अाई सामनें, जानें डिटेल
You Are HereGadgets
Sunday, December 10, 2017-3:41 PM

जालंधर- हाल ही में जापानी वाहन निर्माता कंपनी सुज़ुकी की 2018 जिम्नी की टेस्टिंग के दौरान तस्वीर सामने अाई थी। वहीं अब जिम्नी के प्रोडक्शन के दौरान क्लिक की गई स्पाय इमेज सामने अाई है जोकि एक ट्विटर अकाउंट से ली गई है जिसमें कार बिना किसी केमुफ्लैग स्टीकर के खड़ी है और इस कार का प्रोडक्शन और ट्रायल जारी है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपनी इस कार को जल्द ही लांच किया जा सकता है। हांलाकि कंपनी ने इस कार के लांच को लेकर कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है।

PunjabKesari

सुज़ुकी की नई जिम्नी को आकर्षक बॉक्सी लुक के साथ ही पूराने स्कूल टाइम वाला लुक दिया गया है। कंपनी ने जिम्नी में 5-स्टार ग्रिल के साथ सर्कुलर हैडलैंप्स को शामिल किया हैं। कार में फैगलैंप से लैस दमदार बंपर लगाया है जिससे बोनट का अंदाज़ बदल गया है. कंपनी ने जिम्नी में 2 दरवाज़ों वाला मॉडल ही रखा है और कार में व्हील आर्क्स, साइड स्कर्ट्स के साथ 5 स्पोक ब्लैक अलाय व्हील्स को भी शामिल किया है।


इसके अलावा सुज़ुकी जिम्नी के टेलगेट पर स्पेयर व्हील लगाया गया है और पिछले हिस्से में लगी लाइट्स भी अगल तरीके की हैं माना जा रहा है कि कार के डैशबोर्ड को नई डिज़ाइन दी जाएगी और इसमें लगे कंट्रोल डायल और नॉब्स बड़े आकार के होंगे और मॉडर्न क्लासिक लुक वाले भी होगें। वहीं उम्मीद की जा रही है कि सुज़ुकी जिम्नी में 1-लीटर बूस्टरजैट पेट्रोल और 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन ऑप्शन्स मुहैया करा सकती है।


Latest News