4000mAh की बैटरी से लैस है अाईवूमी का यह बेहतरीन स्मार्टफोन

  • 4000mAh की बैटरी से लैस है अाईवूमी का यह बेहतरीन स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, May 22, 2018-5:16 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईवूमी ने भारत में अपने नए आईवूमी i2 को लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 7499 रुपए रखी है और यह बिक्री के लिए एक्सक्लूजिव रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऑलिव ब्लैक और इंडिगो ब्लू कलर अॉप्शन के साथ खरीद सकते है। 

 

अॉफर्सः

अॉफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट के तहत इसे 834 रूपए की प्रतिमाह EMI के साथ भी खरीदा जा सकता है। वहीं एक अन्य EMI 364 रूपए प्रतिमाह है जो 12 महीनों तक के लिए है। इसके अलावा एक्सिस बैंक डैबिट EMI पर 5 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, वीजा कार्ड्स के माध्यम से पहले तीन महीनों की ऑनलाइन पेमेंट पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड के माध्यम से भी 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

 

आईवूमी i2 के फीचर्सः

इसमें 5.45 इंच की HD प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल्स का है। 1.5GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक 6739 प्रोसैसर के साथ इसमें 3 GB रैम व 32 GB की इंटर्नल स्टोेरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

 

कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर हैं। वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस स्मार्टफोन में 4000mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में फोन को अनलॉक करने के लिए फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। 

 

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, ब्लूटुथ 4.0, वाई-फाई, ड्यूल सिम, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और माइक्रो USB पोर्ट आदि जैसे फीचर्स शामिल है। 
 


Latest News