एप्पल मैकबुक और आईपैड खरीदने का सुनहरा मौका, मिल रहा है भारी कैशबैक

  • एप्पल मैकबुक और आईपैड खरीदने का सुनहरा मौका, मिल रहा है भारी कैशबैक
You Are HereGadgets
Sunday, June 10, 2018-11:14 AM

जालंधरः अगर आप कोई नया एप्पल प्रोडक्ट खरीदने की सोच रहे हैं तब तो यह खबर आपके लिए बेहद खास हो सकती है। दरअसल, अमरीकी मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी एप्पल ने आईपैड, एपल वॉच, एपल पेंसिल और मैकबुक जैसे प्रोडक्ट्स पर कैशबैक देने के लिए सिटी बैंक के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत इन प्रोडक्ट्स पर ग्राहकों को 10,000 रुपए तक का कैशबैक दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, यह ऑफर 11 जून से लेकर 31 जुलाई तक जारी रहेगा। 

 

PunjabKesari

 

कितना मिलेगा कैशबैकः

ऑफर के तहत 10,000 रुपए का कैशबैक मैकबुक के सभी वेरिएंट्स, 5000 रुपए का कैशबैक आईपैड के सभी वेरिएंट्स और 5000 रुपए का कैशबैक एप्पल वॉच के सभी मॉडल्स पर हैं।वहीं क्यूपर्टिनो जाएंट एप्पल पेंसिल पर भी 1000 रुपए का कैशबैक दे रहा है।

 

वहीं, कि यह ऑफर सिर्फ सिटी बैक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए ही मान्य है। कैशबैक सिर्फ एक ईएमआई और एक कार्ड के लिए उपयुक्त होगा। यूजर्स को उनके अकाउंट में कैशबैक 90 दिनों के अंदर मिल जाएगा।

 

एयरटेल दे रही है 29,000 रुपए में iPhone X खरीदने का मौकाः

आपको बता दें कि टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी एयरटेल iPhone  X को 29,000 रुपए में पाने का मौका दे रही है। हालांकि यहां एक शर्त रखी गई है, आईफोन X के 64 जीबी मॉडल के लिए 29,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी और इसके साथ ही यूजर्स को एयरटेल का पोस्टपेड प्लान लेना होगा। 

 

PunjabKesari

 

एयरटेल का पोस्टपेड प्लानः

इस पोस्टपेड प्लान की कीमत 2,799 रुपए है और यूजर्स को यह प्लान दो साल तक के लिए लेना होगा। यानी दो साल तक आपको 2,799 रुपए का भुगतान हर महीने करना होगा। आसान शब्दों में कहे तो ये एयरटेल की आसान ईएमआई स्कीम है जिसमें आप कम डाउन पेमेंट के जरिए फोन को अपना बना सकते है।

 

PunjabKesari

 

मिलेगा 40 जीबी डाटाः

इस प्लान में एयरटेल आईफोन X यूजर्स को हर महीने 40 जीबी डाटा देगा। साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इतना ही नहीं, यूजर्स को फ्री एमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए दिया जाएगा।


 


Latest News