पुराने मॉडल की कामयाबी के बाद वीवो लाएगी Y75 का अपग्रेड वर्जन

  • पुराने मॉडल की कामयाबी के बाद वीवो लाएगी Y75 का अपग्रेड वर्जन
You Are HereGadgets
Monday, May 7, 2018-12:48 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने Y75 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन वीवो Y75s को जल्द लांच कर सकती है। दरअसल, इस स्मार्टफोन को TENAA की लिस्टिंग और वीवो की ऑफिशयल वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन की ऑफिशियल लिस्टिंग से इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस का भी पता चला है। हालांकि इस स्मार्टफोन को कब लांच किया जाएगा, इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। 

 

वीवो Y75s के स्पेसिफिकेशंसः

लिस्टिंग के मुताबिक, वीवो Y75s बेजल लेस डिसप्ले के साथ लांच किया जा सकता है। इस फोन में 5.99-इंच की बड़ी स्क्रीन दी जाएगी जो 1440 x 720 पिक्सल रेज्ल्यूशन सपोर्ट करेगी। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1 नॉगट पर आधारित होगा और इसमें आॅक्टाकोर प्रोसैसर के साथ क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट देखने को मिल सकता है।

 

4 जीबी रैमः

इस फोन में 4 जीबी की रैम मैमोरी दी जाएगी और फोन में 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी। फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो वीवो वाई75एस के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा और सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

 

गेमिंग मोडः

इन सबके अलावा वीवो Y75s में गेमिंग मोड होगा जो गेम खेलने के दौरान नोटिफिकेशन्स को स्क्रीन पर फ्लैश होने से रोकेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,225एमएएच की बैटरी दी जाएगी। वहीं, कलर ऑप्शन की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन को मैट ब्लेक, शेपेंन गोल्ड, चार्म रेड और डीप ब्लू कलर ऑप्शन के साथ पेश कर सकती है।


Latest News