Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स को दिया तोहफा, मिलेगी अनलिमिटेड डाटा की सुविधा

  • Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स को दिया तोहफा, मिलेगी अनलिमिटेड डाटा की सुविधा
You Are HereLatest News
Thursday, May 17, 2018-12:38 PM

जालंधरः देश की सबसे बड़ी टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स को बेहतरीन अनुभव देने के लिए प्लान पेश किया है। इसके लिए यूजर्स को अलग से कोई रिचार्ज नहीं करवाना होगा। कंपनी के मुताबिक, जब अापकी हर रोज के हाई-स्पीड इंटरनेट की लिमिट खत्म हो जाएंगी तब अापका इंटरनेट बंद नहीं होगा, लेकिन उसकी स्पीड कम होकर 128केबीपीएस पर सीमित हो जाएगी। यह नया बदलाव 199 से शुरू होने वाले सभी अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान्स पर लागू है।  BSNL पहले ही 128केबीपीएस दे रही है, जबकि Jio ने 128केबीपीएस से स्पीड को घटाकर 64केबीपीएस कर दिया है।
 

199 रुपए का प्लानः

इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.4 जीबी डाटा मिलता है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 100एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को एयरटेल एेप्स जैसे एयरटेल टीवी, म्यूजिक अादि का भी सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। वहीं, इस प्लान में यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लुफ्त उठा सकेंगे। 

 

एयरटेल ने 149 रुपए के प्लान में किए बदलावः

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने हाल ही में अपने 149 रुपए वाले प्लान में कुछ बदलाव किए है। अब इस प्लान में यूजर्स को 28GB 3G-4G डाटा दिया जाएगा। यानी यूजर्स को अब हर रोज 1GB डाटा दिया जाएगा। इसके् साथ ही 28 दिनों की वैलिडिटी में प्रतिदिन 100SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल भी दी जा रही है। बता दें कि इस प्लान को चुनिंदा सर्किलों में ही उपलब्ध कराया गया है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन