Alcatel जल्द पेश कर सकती है नया स्मार्टफोन Idol 5, मिला इसे FCC सर्टीफिकेशन

  • Alcatel जल्द पेश कर सकती है नया स्मार्टफोन Idol 5, मिला इसे FCC सर्टीफिकेशन
You Are HereGadgets
Sunday, August 6, 2017-2:12 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अल्काटेल जल्द ही अपना अगला स्मार्टफोन Idol 5 के नाम से पेश कर सकती है। रिर्पोट अनुसार इस स्मार्टफोन को सभी जरूरी Approvals, Federal Communications Commission (FCC) द्धावा दिए गए है। बता दें कि FCC असल में अमेरिका में इंटरस्टेट और अंतराष्ट्रिय रेडिओ, टैलीवीजिन, वॉयर, सैटेलाइट और केबल Communication Regulators करने का काम करती है। 

PunjabKesari

इस  स्मार्टफोन को अल्काटेल6060 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इससे पहले फोन की लिस्टिंग में जहां फोन को 3जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट से लैस बताया गया था वहीं इस नई लिस्टिंग में फोन में 2जीबी रैम के साथ हेलियो पी20 चिपसेट होने की बात सामनें आई है। वेब पर बताया गया है कि प्रोसेसर के साथ ही इसमें माली-880 जीपीयू दिया जाएगा।

PunjabKesari

हालांकि प्रोसेसर व रैम के अलावा इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स समान ही बताए गए हैं। इसके अनुसार आगामी स्मार्टफोन को 5.2-इंच की फुलएचडी डिसप्ले पर पेश किया जाएगा। अल्काटेल का यह फोन एंडरॉयड नुगट आधारित होगा तथा 32जीबी इंटरनल स्टोरेज पर लॉन्च होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 12-मेगापिक्सल का रियर और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट दिया जा सकता है। अल्काटेल आइडल 5 को लेकर हालांकि कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है।


Latest News