बुक लवर्स के लिए अमेजन ने लांच किया किंडल Oasis, शुरूआती कीमत 21,000 रुपए

  • बुक लवर्स के लिए अमेजन ने लांच किया किंडल Oasis, शुरूआती कीमत 21,000 रुपए
You Are HereDevice
Friday, October 13, 2017-9:28 AM

जालंधरः बुक रीडिंग लवर्स के लिए अमेजन ने वीरवार को अपना एक नया डिवाइस 'किंडल Oasis' के नाम से भारत में लांच किया है। कंपनी ने किंडल Oasis को दो वेरियंट्स में पेश किया है, जिसमें पहला वेरियंट 8GB वाईफाई मॉडल है, जिसकी कीमत 21,999 रुपए है। वहीं, इसका दूसरा वेरियंट 32GB वाईफाई + 3G मॉडल है, जिसकी कीमत 28,999 रुपए है। किंडल Oasis के दोनों वेरियंट्स प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और इसकी शिपिंग 13 नवंबर से शुरू होगी।

 

किंडल Oasis के स्पेसिफिकेशन

इसमें 7-इंच 300 PPI डिस्प्ले है। किंडल Oasis को IPX8 वाटरप्रूफ सर्टिफिकेट प्राप्त है, जिसका मतलब कंपनी के दावे के मुताबिक इसे 2 मीटर पानी में 60 मिनट तक रखे जाने पर कोई नुकसान नहीं होगा। इसके अलावा इसे ब्लूटूथ के जरिए वायरलैस हैडफोन या वायरलैस स्पीकर से भी कनेक्ट किया जा सकता है। डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सुविधा है। कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज होने पर यह डिवाइस एक हफ्ते तक की बैटरी बैकअप दे सकती है।


खासियत
 
किंडल Oasis बिल्ट इन फ्रंट लाइट के साथ डिस्प्ले पर रोशनी डालता है, जिससे आप बिना आंखों में थकावट के घंटों ई-बुक आराम से पढ़ सकते हैं। इसके अलावा, यह ई-बुक डिवाइस पब्लिक और प्राइवेट वाईफाई नेटवर्क और हॉटस्पॉट को सपोर्ट करता है। 

 

ऑफर

किंडल Oasis के साथ कंपनी कुछ ऑफर भी दे रही है। ऑफर के तहत यूजर्स को 30,000 फ्री ई-बुक और 20 लाख पेड ई-बुक पढ़ने को मिलेगा। इसके अलावा, कंपनी किंडल अनलिमिटेड ऑफर के तहत यूजर्स को 10 लाख ई-बुक 149 रूपए प्रति महीना देने का दावा कर रही है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !