Moto X Play यूजर्स के लिए पेश हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 अपडेट

  • Moto X Play यूजर्स के लिए पेश हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 अपडेट
You Are HereAndroid
Friday, September 29, 2017-2:07 PM

जालंधरः  स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपनी तरफ से जून में Moto X Play स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट को रिलीज कर दिया था। हालांकि Moto X Play स्मार्टफोन Pixel या Nexus का डिवाइस नहीं है, इसलिए इस स्मार्टफोन को OEM के माध्यम से एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट मिलने में कुछ हफ्ते या महीने का समय लग सकता है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, ब्राजिल के Moto X Play यूजर्स को एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट मिलना शुरू हो गया है। ट्विटर पर पोस्ट किए गए इमेज में पता चला है कि ब्राजिल में Moto X Play स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट को जारी कर दिया गया है। वहीं, अब इस अपडेट को जल्द ही दूसरे देशों के लिए भी जारी कर दिया जाएगा।

 

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को साल 2015 में लांच किया गया था। वहीं, यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है। यह अपडेट वर्जन नंबर 26.31.1.en.01 के रूप में आता है, जो कि एंड्रॉयड वर्जन नंबर 6.0.1 से 7.1.1 पर अपडेट किया गया है। वहीं, अगर आप ब्राजिल में रहते है और आपको यह अपडेट नहीं मिला, तो आप अपने डिवाइस की सेटिंग को ओपन कर About पर जाए और फिर सॉफ्टवेयर पर टैप करें।इसके अलावा, नोटिफिकेशन पैनल भी अपडेट किया जाएगा, जिससे यूजर्स नोटिफिकेशन बार के माध्यम से मैसेज का जवाब दे सकते हैं।  

 

बता दें कि इस अपडेट के साथ ही आपके डिवाइस को लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच भी उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, दूसरे सिक्योरिटी पैच की तरह ही अपडेट आपके डिवाइस पर कई vulnerabilities का ख्याल रखता है, जो कि आपकी डिवाइस को सुरक्षित रखता है।  

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन