ऑनर 8 प्रो के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

  • ऑनर 8 प्रो के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
You Are HereGadgets
Friday, January 5, 2018-5:04 PM

जालंधरः हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी ऑनर ने पिछले साल अपने ऑनर 8 प्रो स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ किया था। वहीं, अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट को जारी कर दिया गया है। हालांकि इस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट जारी कर दिया गया है। हालांकि इस बात की पुष्टि सूत्र द्वारा नहीं की गई है कि ये अपडेट स्टेबल वर्जन है या केवल बीटा अपडेट ही फिलहाल जारी किया गया है। 

 

रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल ये अपडेट OTA माध्यम से ही उपलब्ध है, मगर जल्दी ही यूजर चाहें तो इसे मैन्युली रूप से भी अपने स्मार्टफोन में डाउलनोड कर सकेंगे। इसके लिए यूजर चाहें तो अपने फोन की सैटिंग्स में जाकर अबाउट फोन सैक्शन में इसकी जानकारी ले सकते हैं। इसे चाहें तो आप Settings> About Phone से भी समझ सकते हैं। 


 
ओरियो अपडेट मिलने के बाद यूजर को एप शॉर्टकट्स और पिक्चर-इन-पिक्चर मोड आदि जैसे फीचर्स मिलेंगे, जिससे दो टास्क को भी यूजर एक समय में कर सकेंगे। उदाहरण के लिए, यूजर चाहें तो यूट्यूब वीडियो को मिनिमाइज करके साथ ही मैसेज या ईमेल आदि भी कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन आदि देखने को मिलेंगे।
 


Latest News