मोटो के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

  • मोटो के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
You Are HereGadgets
Thursday, May 3, 2018-2:25 PM

जालंधरः लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने अपने मोटो Z2 प्ले स्मार्टफोन के लिए भारत में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट जारी कर दिया है। ये अपडेट ओवर द एयर माध्यम से जारी किया गया है तो इसे सभी यूजर्स तक पहुंचने में थोड़ा समय लगेगा। इसके अलावा ये नया अपडेट इस स्मार्टफोन के लिए एक नए वर्जन OPS27.76-12-25 के साथ है और इसका साइज लगभग 1GB है। इस अपडेट के साथ मोटो Z2 प्ले स्मार्टफोन को 1 अप्रैल, 2018 का एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच भी मिल जाएगा।

 

कंपनी के अनुसार इस अपडेट के समय यूजर के स्मार्टफोन में कम से कम 50 प्रतिशत बैटरी हो और फोन वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट हो। इसके अलावा यूजर चाहें तो इस अपडेट को मैन्यूली भी चैक कर सकते हैं जिसे आप Settings ->About Phone -> Software Update के माध्यम से भी समझ सकते हैे। 

 

मोटो Z2 प्ले यूजर्स को मिलेंगे नए फीचर्सः

इस लेटेस्ट ओरियो अपडेट के बाद यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स की सुविधा मिलेगी जिसमें एप शॉर्टकट्स और पिक्चर-इन-पिक्चर मोड आदि हैं, जिससे दो टास्क को भी यूजर एक समय में कर सकेंगे। जैसे यूजर चाहें तो यूट्यूब वीडियो को मिनिमाइज करके साथ ही मैसेज या ईमेल आदि भी कर सकते हैं। 

 

एंड्रॉयड ओरियो में और भी कई फीचर्स की सुविधा यूजर्स को मिलेगी जिसमें बैकग्राउंड लिमिट्स, APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन आदि हैं। 

 

मोटो Z2 प्ले स्मार्टफोन के फीचर्सः

 

डिस्प्ले  5.5 इंच की HD सुपर अमोलेड डिस्प्ले (1920 x 1080 पिक्सल्स)
प्रोसैसर  2.2GHz क्वालकोम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसैसर
रैम  3GB,4GB
इंटर्नल  स्टोरेज  32GB,64GB
माइक्रोएसडी कार्ड  2TB
रियर कैमरा  12MP
फ्रंट कैमरा  5MP
बैटरी  3,000mAh
अॉपरेटिंग सिस्टम  एंड्रॉयड 8.0 ओरियो 
कनैक्टिविटी  4G LTE, वाई-फाई 802.11 a/g/b/n, ब्लूटूथ 4.2, USB टाइप-C, हैडफोन NFC, FM रेडियो और GPS/ A-GPS

 


Latest News