लेनोवो के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुई एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

  • लेनोवो के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुई एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
You Are HereGadgets
Wednesday, April 18, 2018-12:25 PM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने अपने लेनोवो K8 नोट स्मार्टफोन को पिछले साल दो वेरियंट्स में पेश किया था, जिसमें 3 जीबी वेरियंट की  कीमत 12,999 रुपए व 4 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 13,999 रुपए रखी गई है। लांच के समय लेनोवो का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अॉपरेटिंग सिस्टम पर अधारित था। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने अब अपने इस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट को जारी कर दिया है। यह अपडेट फिलहाल केवल फिलिपीन्स में ही उपलब्ध है और ये 5 फरवरी, 2018 के सिक्योरिटी पैच के साथ है। कंपनी के अनुसार इस अपडेट के समय यूजर का फोन कम से कम 50 प्रतिशत चार्ज हो और वाई-फाई से कनेक्टेड हो। 

 

इसके अलावा यूजर चाहें तो इसे अपने स्मार्टफोन में मैन्यूली भी चैक कर सकते हैं जिसके लिए आपको इन स्टेप्स  Settings ->About Phone -> Software Update को फॉलो करना होगा। इस नई ओरियो अपडेट में बैकग्राउंड लिमिट, ऑटोफिल, पिक्चर इन पिक्चर, एंड्रॉयड इंस्टेंट एप और बैटरी लाइफ सेवर जैसे टॉप फीचर्स मिलते हैं। एंड्रॉयड ओरियो में और भी कई फीचर्स की सुविधा यूजर्स को मिलेगी जिसमें बैकग्राउंड लिमिट्स, APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन आदि हैं।


Latest News