LG के इन स्मार्टफोन्स के लिए जारी हुअा लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

  • LG के इन स्मार्टफोन्स के लिए जारी हुअा लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
You Are HereGadgets
Tuesday, December 26, 2017-5:33 PM

जालंधर- हाल ही में साउथ कोरियन कंपनी LG ने LG V30 प्लस को भारत में लांच किया है। वहीं अब कंपनी ने LG V30 और LG V30 प्लस स्मार्टफोन्स में लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट देना शुरू कर दिया है। हालांकि इस अपडेट को फिलहाल कोरिया में रोल आउट किया गया है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसे बाकी देशों में भी जारी किया जाएगा।


वहीं ये एंड्रॉयड अपडेट OTA (ओवर द एयर) के माध्यम से दिया जा रहा है लेकिन इसे यूजर्स अपने स्मार्टफोन में खुद भी डाउनलोड कर सकते हैं। यूजर्स चाहें तो फोन की सैटिंग्स ओपन करने बाद अबाउट फोन में जाकर इस लेटेस्ट अपडेट की जानकारी ले सकते हैं।

 

अपडेट 

बता दें कि ओरियो अपडेट मिलने के बाद इन स्मार्टफोन्स में पिक्चर-इन-पिक्चर मोड फीचर होगा, जिससे दो टास्क को यूजर एक समय में कर सकेंगे। जैसे यूजर चाहें तो यूट्यूब वीडियो को मिनिमाइज करके साथ ही मैसेज या ईमेल आदि भी कर सकते हैं। एंड्रॉयड ओरियो में और भी कई फीचर्स की सुविधा यूजर्स को मिलेगी जिसमें बैकग्राउंड लिमिट्स, APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन आदि हैं।
 


Latest News