सैमसंग Galaxy J7 (2016) के लिए जारी हुआ एंड्राइड नॉगट अपडेट

  • सैमसंग Galaxy J7 (2016) के लिए जारी हुआ एंड्राइड नॉगट अपडेट
You Are HereGadgets
Thursday, September 7, 2017-1:16 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने  हाल ही में Galaxy J7 (2016) स्मार्टफोन के लिए एंड्राइड नौगट अपडेट को जारी किया था। वहीं, अब कंपनी इस अपडेट को भारतीय यूजर्स के लिए जारी कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, माना जा रहा है कि सैमसंग ने एंड्राइड नॉगट अपडेट को भारत में इस्तेमाल कर रहे Galaxy J7 (2016) स्मार्टफोन के लिए जारी कर दिया है। 

 

अगर आपके पास इस अपडेट के लिए कोई नोटिफिकेशन नहीं आया है, तो आप इसे मैन्युली भी चैक कर सकते हैं। इसके लिए अपने स्मार्टफोन की सैटिंग्स में जाकर अबाउट फोन के ऑप्शन को सेलेक्ट करें और वहां आपको सॉफ्टवेयर अपडेट के बारे में जानकारी मिल जाएगी। इसे आप Settings ->About Phone -> Software Update के जरिए चेक कर सकते हैं।

 

अगर आप इस अपडेट को अपने फोन में चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस अपडेट के समय आपके फोन में कम से कम 50 प्रतिशत बैटरी होनी चाहिए और फोन में 2GB स्पेस भी खाली हो। एंड्राइड नौगट अपडेट ओवर द एयर (OTA) माध्यम से जारी किया गया है, जिससे सभी स्मार्टफोन्स को मिलने में थोड़ा सा समय लग सकता है।

 

एंड्राइड नॉगट में यूजर्स को नए फीचर्स इंप्रूव्ड गूगल कीबोर्ड, बेहतर नोटिफिकेशन फीचर, क्विक सैटिंग्स बटन, एप्स के डाउनलोड के लिए ज्यादा स्पेस, सिस्टम अपग्रेडेशन और एप इंस्टॉलेशन की तेज स्पीड आदि की सुविधा मिलती है। इसके अलावा स्पिल्ट स्क्रीन मल्टीटास्किंग, बेहतर बैटरी लाइफ और नोटिफिकेशन और रीसेंट एप्लीकेशन विंडो की खूबी भी रहेगी।


Latest News