सैमसंग के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रायड नॉगट अपडेट

  • सैमसंग के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रायड नॉगट अपडेट
You Are HereGadgets
Monday, September 18, 2017-4:36 PM

जालंधरः दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने Galaxy On Nxt स्मार्टफोन के लिए एंड्राइड 7.0 नॉगट को जारी कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने इस साल 25 अप्रैल को सैमसंग Galaxy On Nxt स्मार्टफोन को लांच किया था। एंड्राइड नॉगट में यूजर्स को नए फीचर्स इंप्रूव्ड गूगल कीबोर्ड, बेहतर नोटिफिकेशन फीचर, क्विक सैटिंग्स बटन, एप्स के डाउनलोड के लिए ज्यादा स्पेस, सिस्टम अपग्रेडेशन और एप इंस्टॉलेशन की तेज स्पीड आदि की सुविधा मिलेगी।

 

वहीं, अगर आपके पास एंड्राइड 7.0 नौगट अपडेट के लिए कोई भी नोटिफिकेशन नहीं आया है, तो आप इस अपडेट को मैन्युली भी चैक कर सकते हैं। मैन्युली चैक करने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन की सैटिंग में जाकर अबाउट फोन के ऑप्शन को सेलेक्ट करना होगा। जिसके बाद आपको सॉफ्टवेयर अपडेट के बारे में जानकारी मिल जाएगी। इसे आप Settings ->About Phone -> Software Update -> Install now के जरिए भी चैक कर सकते हैं।

 

एंड्राइड नॉगट अपडेट के समय यूजर्स ध्यान रखें कि उनके स्मार्टफोन में कम से कम 50 प्रतिशत बैटरी हो। इसके साथ ही फोन में 2जीबी स्पेस भी उपलब्ध हो। एंड्राइड नौगट अपडेट ओवर द एयर (OTA) के माध्यम से जारी कराया जा रहा है, जिससे वजह से इस अपडेट को सभी स्मार्टफोन में उपलब्ध होने में थोड़ा समय लग सकता है।


 


Latest News