Nokia के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड Oreo अपडेट

  • Nokia के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड Oreo अपडेट
You Are HereGadgets
Tuesday, January 30, 2018-1:53 PM

जालंधरः एचएमडी ग्लोबल स्वामित्व वाली कंपनी नोकिया ने अपने नोकिया 6 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड Oreo अपडेट जारी कर दिया है। बता दें कि इस अपडेट का साइज 1659एमबी है। यह रिफ्रेश सेटिंग्स UI, पावर सेविंग और बैकग्राउंड एक्टिविटी मैनेजर के साथ है। इसके साथ ही HMD ने लो-लाइट वाले कैमरे के आउटपुट को ट्यून भी किया है। यह अपडेट दोनों चीन TA-1000 और ग्लोबल TA-1000 वर्जन के लिए उपलब्ध है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि एंड्रॉयड Oreo कुछ नए फीचर्स और बदलावों के साथ उपलब्ध है। इसमें आपको बैकग्राउंड लिमिट्स भी मिल रही हैं। इसके अलावा आपको इसमें नोटिफिकेशन चैनल स्नू नोटिफिकेशन, ऑटोफिल API, PIP डिसप्ले जैसे फीचर्स दिए गए है। वहीं, इसमें कम्पैनियन डिवाइस पैरिंग, के साथ कीबोर्ड नेविगेशन, प्रो ऑडियो के लिए AAudio API वेबव्यू एनहांसमेंट, जावा 8 लैंग्वेज API और रूटीन ऑप्टिमाइजेशन के साथ साथ और भी बहुत कुछ मिल रहा है।

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.5-इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 ओक्टा-कोर चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसमें  3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटर्नल स्टोरेज के लिए दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 16-मेगापिक्सल का रियर और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

 
 


Latest News