iVOOMi i1s का एनिवर्सरी एडिशन भारत में लांच, फेस अनलॉक फीचर से है लैस

  • iVOOMi i1s का एनिवर्सरी एडिशन भारत में लांच, फेस अनलॉक फीचर से है लैस
You Are HereGadgets
Friday, March 9, 2018-2:30 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईवूमी ने अपने i1s स्मार्टफोन का एनिवर्सरी एडिशन भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने इस नए एडिशन की कीमत 7,499 रुपए रखी है और ये बिक्री के लिए जल्द एक्सक्लूजिव रूप ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

 

ऑफरः

यह स्मार्टफोन भी जियो फुटबॉल ऑफर के साथ आता है। ऑफर के तहत इस स्मार्टफोन पर शर्तों के साथ रिलायंस जिओ की तरफ से 2200 रूपए का कैशबैक मिलेगा। इस 2200 रूपए कैशबैक के बाद स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत 5299 रुपए हो जाएगी।

 

खासियतः

खासियत की बात करें तो यह स्मार्टफोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। जिसकी मदद से यूजर अपने स्मार्टफोन को फिंगरप्रिंट के अलावा फेस से भी अनलॉक कर पाएंगे। कंपनी का दावा है कि 8 हजार रूपए से कम कीमत में फेस अनलॉक फीचर देने वाली आईवूमी पहली कंपनी है।

 

फीचर्सः

इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच की HD IPS इंफिनिटी एज डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1440x720 पिक्सल्स है। इसके साथ ही इसमें क्वाड-कोर मीडियाटेक 6737v प्रोसैसर, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज की क्षमता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

 

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का रियर डुअल कैमरा सैटअप दिया गया है।वहीं फ्रंट के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जोकि ब्यूटी मोड फीचर के साथ है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इनमें 3000mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें 4G VoLTE, ब्लूटुथ, वाई-फाई, डुअल सिम व माइक्रो USB पोर्ट आदि हैं।


Latest News