एप्पल और गूगल ने एप्प स्टोर से हटाई Sarahah एप्प

  • एप्पल और गूगल ने एप्प स्टोर से हटाई Sarahah एप्प
You Are HereGadgets
Saturday, March 3, 2018-5:56 PM

जालंधर- मैसेजिंग एप्प Sarahah को एप्पल और गूगल स्टोर से हटा दिया गया है। बीबीसी कि रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल और गूगल ने इस एप्प को हटाने का निर्णय एक वायरल पिटीशन के चलते लिया है। इस पिटीशन को आस्ट्रेलिया की रहने वाली Katrina Collins ने तैयार किया था, क्योंकि इस मैसेजिंग एप्प पर उनकी बेटी के लिए अपमानजनक मैसेज लिखे गए थे।

 

इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि, अब इस एप्प को एंड्रॉयड के गूगल प्ले और एप्पल स्टोर से हटा दिया गया है। अब इसे यहां से डाउनलोड नहीं किया जा सकता, हालांकि जिन लोगों ने पहले से इस एप्प को इंस्टाल किया हुआ है वो इसे इस्तेमाल करना जारी रख सकते हैं।


वहीं अपनी 13 वर्षीय बेटी को इस प्लेटफॉर्म पर मिले भद्दे कमेंट्स के बाद Katrina Collins ने Change.org पर पिटीशन तैयार किया था। इसमें कॉलिन्स ने एप्प को बैन करने की मांग रखी और इस पिटीशन पर करीब 470,000 लोगों ने साइन किया था। बता दें कि इस एप्प को पिछले साल लांच किया गया था और लांच के साथ ही इसकी लोकप्रियता ने एप्प को दुनियाभर में मशहूर कर दिया। वहीं दुनियाभर के करीब 300 मिलयन यूजर्स ने इस एप्प में अपना अकाउंट भी बनाया है। 


Latest News