कल शिकागो में अायोजित होगा Apple का इवेंट, लेटेस्ट प्रोडक्ट्स के लांच होने का अनुमान

  • कल शिकागो में अायोजित होगा Apple का इवेंट, लेटेस्ट प्रोडक्ट्स के लांच होने का अनुमान
You Are HereGadgets
Tuesday, March 27, 2018-2:01 PM

जालंधर- अमरीकी मल्टीनेशनल कंपनी एप्पल 27 मार्च को शिकागो के लेन टेक कॉलेज प्री स्कूल में एक इंवेट का अायोजन करेगी। यह इंवेंट शिकागो में सुबह 8 बजे अायोजित होगा जिसमें कंपनी अपने 4 नए प्रोडक्ट्स पेश कर सकती है। इन नए प्रोडक्ट्स में iPad 2018, Apple Pencil, सस्ता MacBook और ClassKit शामिल हो सकते है।

 

1. iPad 2018

बताया जा रहा है कि इस बार एप्पल कम कीमत वाला आईपैड पेश करेगा। इस कम कीमत वाले आईपैड में स्टूडेंट्स के काम के सभी फीचर्स दिए जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक इस आईपैड की साइज 9.7 इंचं की हो सकती है।

 

2.  MacBook

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया ज रहा है कि एप्पल साल 2018 की पहली तिमाही में 13 इंच का सस्ता मैकबुक लांच करने की तैयारी में है। बता दें कि 13 इंच डिस्प्ले वाला मैकबुक एयर छात्रों के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। फिलहाल बाजार में मौजूद मैकबुक एयर में 128 जीबी की स्टोरेज है और इसमें 8 जीबी रैम के साथ के साथ डुअल कोर आई5 प्रोसेसर है।

 

3. ClassKit

एप्पल क्लासकिट भी बाजार में उतारेगी जिसकी मदद से स्टूडेंट्स और टीचर टास्क को एक साथ देख सकेंगे और असाइन कर सकेंगे। साथ ही क्लारूम से ही बच्चों के होमवर्क को कलेक्ट किया जा सकेगा।

 

4. Apple  Pencil

इस बार Apple Pencil को भी नए फीचर्स के साथ पेश करने की तैयारी में है जिसमें लंबी बैटरी लाइफ, लोअर सेंसिटिविटी दी जा सकती है ताकि इस्तेमाल करने में आसानी हो।


Latest News