एप्पल ने iCloud पर दिया 1 महीने का मुफ्त ट्रायल ऑफर

  • एप्पल ने iCloud पर दिया 1 महीने का मुफ्त ट्रायल ऑफर
You Are HereGadgets
Sunday, May 27, 2018-8:52 PM

जालंधर- अमरीकी मल्टीनेशनल कंपनी एप्पल ने अपने यूजर्स को तोहफा देते हुए आईक्लाउड पर 1 महीने का मुफ्त ट्रायल ऑफर दिया है। इस अॉफर के तहत यूजर्स को आईक्लाउड की अपग्रेड सेवाएं एक महीने के लिए मुफ्त में मिलेगी। यानी ये अॉफर एप्पल के उन यूजर्स के लिए है जो आईक्लाउड की अपग्रेड सेवाएं नहीं लेते और पांच जीबी स्टोरेज की सीमा को पार कर चुके हैं। बता दें कि एप्पल ने क्लाउड स्टोरेज की साल 2014 में शुरुआत की थी और पांच जीबी वाले बेसिक प्लान की कीमत और क्षमता तब से बढ़ाई नहीं गई है। जबकि कंपनी प्रीमियम प्लान की कीमतों और क्षमताओं में बदलाव करती रहती है।

 

एप्पल इनसाइडर की रिपोर्ट में कहा गया कि यह अॉफर केवल आईक्लाउड के 50 जीबी से दो टीबी मेमोरी अपग्रेड स्तर पर लागू होती है, जिसकी कीमत 0.99 डॉलर से 9.99 डॉलर प्रतिमाह है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि एप्पल म्यूजिक जैसे अन्य सदस्यता की तरह ही चुनी गई स्टोरेज योजनाएं परीक्षण अवधि खत्म होते ही अपने अाप रिन्यू हो जाएगी।

 

वहीं यूजर्स शुल्क से बचने के लिए किसी भी समय सेवाओं को रद्द कर सकते हैं। कुछ समय पहले, एप्पल ने 200 जीबी और दो टीबी की सदस्यता लेनेवाले यूजर्स के लिए फैमिली शेयरिंग सुविधा शुरू की थी, और मार्च में मुफ्त स्टोरेज को बढ़ाकर 200 जीबी तक कर दिया था।
 


Latest News