Apple कम कीमत में लांच करेगी 6.1 इंच डिस्प्ले वाला iPhone

  • Apple कम कीमत में लांच करेगी 6.1 इंच डिस्प्ले वाला iPhone
You Are HereGadgets
Thursday, April 19, 2018-5:38 PM

जालंधर- एप्पल इस साल तीन नए अाईफोन मॉडल्स को लांच कर एक बार फिर धमाका करने की तैयारी में है। कंपनी इन नए अाईफोन मॉडल्स को एक साथ लांच करेगी जिनमें से दो में OLED डिस्प्ले दी गई होगी, वहीं एक मॉडल LCD डिस्पले वाला होगा जिसकी कीमत भी काफी कम होगी। KGI सिक्योरिटी के एनालिस्ट मिंग ची क्यू ने खुलासा करते हुए बताया है कि 6.1 इंच स्क्रीन वाला अाईफोन ड्यूल सिम की सपोर्ट के साथ लांच होगा, वहीं इसके अलावा LCD डिस्पले वाला सस्ता सिंगल सिम मॉडल भी पेश किया जाएगा।

 

36000 में मिलेगा नया अाईफोन !

मिंग ची क्यू के मुताबिक सिंगल सिम अाईफोन की कीमत 550 से 650 डॉलर के बीच होगी यानी भारत में इसके 36000 रुपए से 42000 रुपए में लांच होने ही उम्मीद है। वहीं ड्यूल सिम वाले मॉडल की कीमत इससे कुछ ज्यादा हो सकती है।

 

100 मिलीयन अाईफोन बेचने का लक्ष्य

जानकारी के मुताबिक 6.1 इंच LCD डिस्पले वाले अाईफोन को लेकर कंपनी ने 100 मिलीयन यूनेट्स बेचने का लक्ष्य रखा है। क्यू को उम्मीद है कि नए अाईफोन का LCD डिस्पले वाला मॉडल कंपनी के मार्केट शेयर में बढोतरी करने में काफी मददगार साबित होगा। उल्लेखनीय है कि ज्यादा कीमत होने की वजह से एप्पल का लैटेस्ट अाईफोन एक्स कम्पनी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है। जिस पर ध्यान देते हुए अब एप्पल नए अाईफोन मॉडल्स को भारत में उतारने की तैयारी में है।


Latest News