Auto Expo 2018: महिंद्रा ने पेश की अपनी नई Wanderlust थार

  • Auto Expo 2018: महिंद्रा ने पेश की अपनी नई Wanderlust थार
You Are HereGadgets
Friday, February 9, 2018-12:23 PM

नई दिल्लीः ग्रेटर नोएडा में आयोजित हुए ऑटो एक्सपो 2018 के तीसरे दिन वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपनी नई महिंद्रा थार वंडरलिस्ट को लांच कर दिया है। ग्राहक इस महिंद्रा थार वंडरलिस्ट को सीधे कंपनी के पास से ही कस्टमाइज़ करा सकते हैं। फिलहाल इस थार की कीमत के बारें में कोई जानकारी सामने नहीं अाई है। 

 

इंजनः

इंजन की बात करें तो इसमें 2.5 लीटर सीआरडीई टर्बो डीज़ल इंजन बरक़रार है जो 105 बीएचपी की पावर और 247 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन एक 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है जिससे पिछला पहिया टू व्हील ड्राइव मोड में चलता है। 

लुक और खासियतः

इस कस्टम थार को इलेक्ट्रिक ब्लू मैट पेंट शेड के साथ पेश किया गया है और यह इसके लुक को प्रभावित करती है। इस जीप में चार सीटें दी गई है। इसके साथ ही एक हुड और नया फ्रंट ग्रिल दिया गया है। वहीं, यह थार हर रोज़ के इस्तेमाल के लिए  ज़्यादा सुविधाजनक है। 

फीचर्सः

इस जीप में आगे और पीछे की तरफ दिए गए बंपर भी नए हैं, और आगे की तरफ बंपर पर एक विंच है। इस कस्टम वाहन में एक मार्कर लाइट के साथ एक मजबूत टॉप, ऊपर की तरफ मिरर हैं। रियर पर एक फ्यूल कैन दी गई है। इसके अलावा इस 4 व्हील ड्राइव मोड में सभी चारों पहियों में टॉर्क मिलता है। 


Latest News