Auto Expo 2018: मर्सिडीज़ ने ऑटो एक्सपो 2018 में पेश की नई E-Class

  • Auto Expo 2018: मर्सिडीज़ ने ऑटो एक्सपो 2018 में पेश की नई E-Class
You Are HereLatest News
Tuesday, February 13, 2018-4:05 PM

नई दिल्लीः ग्रेटर नोएडा में चल रहे अॉटो एक्सपो 2018 में मर्सिडीज़ ने अपनी नई मर्सिडीज़-बेज़ ई-क्लास ऑल-टेरेन ऐस्टेट को भारत में पेश कर दिया है।  यह कार अंतरराष्ट्रीय बाजा़र में वर्षों से बिक्री के लिए उपलब्ध है। नई ई-क्लास ऑल टेरेन एक लग्ज़ूरियस सुविधाएं हैं और ग्राउंड क्लियरेंस के चलते इसमें एक एसयूवी वाले सभी फ़ीचर हैं। इसमें एसयूवी की तरह बड़े पहिये और 4मैटिक ऑल-वील ड्राइव हैं।

PunjabKesari

0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तारः

मर्सिडीज़ की यह कार 8 सेंकेड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने का दावा किया गया है। गाड़ी की टॉप-स्पीड 232 किलोमीटर प्रति घंटे तक जा सकती है। 

PunjabKesari

इंजन व डिजाइनः

इंजन की बात करें तो इसमें एक 2.0 लीटर टर्बो डीज़ल इंजन होगा जिससे 191 बीएचपी पावर और 400 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, डिजाइन की बात करें तो इसका डिज़ाइन नई जेनरेशन की ई-क्लास सिडान से लिया गया लगता है और स्टाइल भी वैसा ही है। आगे की तरफ कार में हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल पर दो बड़े क्रोम हैं। वहीं बीच में मर्सिडीज़ के तीन पॉइन्टेड स्टार दिए गए हैं। 

PunjabKesari

इसके अलावा इस कार के रियर पर एक नया बंपर, रियर डिफ्यूज़र और स्किड प्लेट दिए गए हैं। इस मॉडल में 19 इंच और 20 इंच साइज़ के अलॉय वील्स के तीन अलग-अलग सेट का विकल्प मिलता है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन