बजाज ने बंद की अपनी एवेंजर स्ट्रीट 150 बाइक

  • बजाज ने बंद की अपनी एवेंजर स्ट्रीट 150 बाइक
You Are HereGadgets
Saturday, April 7, 2018-3:42 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज आॅटो ने अपनी एवेंजर स्ट्रीट 150 बाइक के प्रोडक्शन को भारत में बंद कर दिया है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस बाइक की लगातार घटती डिमांड के चलते यह निर्णय लिया है। बजाज ऑटो ने एवेंजर स्ट्रीट 150 को अपनी वेबसाइट से लिया है। हालांकि कंपनी ने कहा कि बजाज एवेंजर 150 को बंद नहीं किया गया बल्कि इसे एवेंजर 180 स्ट्रीट में अपडेट कर दिया गया है। स्ट्रीट 180 अब एंट्री-लेवल क्रूजर बाइक के तौर पर पहले से ज्यादा पावरफुल हो गई है।

 

वहीं इस समय बजाज एवेंजर 180 का मुकाबला सुजुकी इंट्रूडर से है। सुजुकी ने हाल ही में इंट्रूडर बाइक को फ्यूल इंजेक्शन वेरिएंट में लांच किया है। Suzuki Intruder Fi की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1.06 लाख रुपए रखी है। वहीं इसके कार्ब्यूरेटेड वर्जन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 99,995 रुपए है।

 

बता दें कि भारतीय आॅटोमोबाइल मार्केट में इस समय होंडा टूव्हीलर्स काफी तरक्की कर रही है। होंडा टूव्हीलर्स इंडिया ने पिछले वित्त वर्ष में एक ही वित्त वर्ष में 10 लाख से अधिक नए ग्राहकों को जोड़ विश्व रिकार्ड बनाया है। वहीं हाल ही में बजाज ने अपनी बाइक पल्सर 135 का भी प्रोडक्शन बंद कर दिया है। 
 


Latest News