Bajaj Dominar बाइक की कीमतों में हुई बढौतरी, जानें डिटेल

  • Bajaj Dominar बाइक की कीमतों में हुई बढौतरी, जानें डिटेल
You Are HereGadgets
Saturday, March 31, 2018-4:28 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ने अपनी डॉमिनार बाइक की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है। कंपनी ने बाइक के एबीएस वर्ज़न की कीमतों में 2,000 रुपए का इज़ाफा किया है, जिससे दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत अब 1,58,275 रुपए हो गई है। वहीं बजाज की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध आंकड़ों के हिसाब से डॉमिनार के नॉन-एबीएस वेरिएंट की कीमत भी 2,000 रुपए बढ़ी है जिसके बाद इसकी एक्सशोरूम कीमत 1,44,113 रुपए हो गई है। बता दें कि बजाज ऑटो ने डॉमिनार के 2018 मॉडल को इसी साल जनवरी में पेश किया था जिसे पिछले मॉडल के मुकाबले बहुत सारे अपग्रेड्स के साथ बाज़ार में लांच किया गया था।

 

बजाज डॉमिनार

कंपनी ने अपनी इस बाइक में 373cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 34.5 bhp की पावर और 35 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन को स्लिपर क्लच वाले 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

 

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग के मामले में बजाज ने नई डॉमिनार के दोनों व्हील्स में बायब्रे डिस्क ब्रेक्स के साथ डुअल-चैनल एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया है।

 

डिजाइन 

2018 डॉमिनार को नई कलर स्कीम्स और स्टैंडर्ड गोल्ड अलॉय व्हील्स दिए हैं। बजाज 2018 डॉमिनार के अगले हिस्से में कंपनी ने टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है।


Latest News