बजाज ने भारत में लांच किया Pulsar सीरीज का नया एडिशन

  • बजाज ने भारत में लांच किया Pulsar सीरीज का नया एडिशन
You Are HereGadgets
Tuesday, December 12, 2017-10:20 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्मता कंपनी बजाज ने अपनी सबसे लोकप्रिय बाइक पल्सर को नए फीचर्स से लैस कर पेश किया है। इसमें कंपनी ने कंपनी ने पल्सर 150, पल्सर 180 और पल्सर 220f को ब्लैक एडिशन में उतारा है और इसके अलावा बाइक में वाइट एलाय व्हील्स, नए स्टाइलिश डीकल्स, प्रीमियम पेंट और सेंट क्रोम एग्जॉस्ट कवर जैसे फीचर्स को भी एड किया है। हांलाकि इन फीचर्स के अलावा बाइक में और किसी भी तरह का कोई और बदलाव नही किया है।

PunjabKesari
कीमत 

कीमत की बात करें तो पल्सर 150 की कीमत 76,723 रूपए, पल्सर 180 की कीमत 81,651 रूपए, पल्सर 220f की कीमत 93,683 रूपए है। ये सभी कीमतें दिल्ली एक्स शोरूम के हिसाब से हैं।

PunjabKesari

बजाज ऑटो के वाइस प्रेसिडेंट एरिक वास ने कहा “पल्सर देश में नंबर 1 स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल ब्रांड है। दुनिया भर में 25 देशों और उनमें से ज्यादातर में मार्केट लीडर है दुनिया भर के 1 करोड़ पल्सर ग्राहकों के मील का पत्थर हासिल करने पर हमें गर्व है, और इसी मौके पर पल्सर ब्लैक एडिशन को पेश किया गया है।”

PunjabKesari

वहीं माना जा रहा है कि पल्सर का मुकाबला होंडा यूनिकॉर्न, सुजुकी जिक्सर, TVS  अपाचे और यामाहा की FZ से होगा। अब देखना होगा कि अाटोमार्केट से पल्सर की इन नई बाइक्स को कैसा रिस्पांस मिलता है।


Latest News