बजाज ने इन बाइक के नये वेरियंट किए लांच, जानें कीमत

  • बजाज ने इन बाइक के नये वेरियंट किए लांच, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Tuesday, August 1, 2017-12:51 PM

जालंधरः देश की प्रसिद्ध टू-व्हीलर कंपनी बाजाज ने सीटी100 और प्लैटिना के नये वैरिअंट्स भारत(CT100 ES Alloy और Platina ES Spoke) में लांच कर दिए है। बजाज सीटी100 ईएस अलॉय की एक्स शोरूम कीमत 41,997 रुपए और बजाज प्लैटिना ईएस स्पोक की एक्स शोरूम कीमत 42,650 रुपए रखी गई है। ये दोनों ही मोटरसाइकल्स एंट्री लेवल कम्यूटर सेगमेंट में शामिल हैं।

Bajaj CT 100 और Bajaj Platina के ये दोनों वैरिअंट एक्स्ट्रा ट्रिम के आॅप्शन संग अवेलेबल हैं। इन दोनों मॉडल्स की लॉन्चिंग के साथ ही अब बजाज सीटी 100 के बाजार में कुल चार वैरिअंट ​उपलब्ध हैं। एंट्री लेवल सेगमेंट में इसे भारत की सबसे किफायती बाइक माना जाता है। जबकि Bajaj Platina देशभर में बजाज के शोरूम्स पर ईएस स्पोक और ईएस स्पोक वैरिअंट्स में उपलब्ध है।

Bajaj CT 100 -

बाईक में पहले से ही 9.2 सीसी का सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है जो कि 4 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है। कार्ब्युरेटेड इंजन 8.1 बीएचपी की अधिकतम ताकत के साथ 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।इसमें 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। दोनों पहियों में 110 एमएम ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं।

बजाज प्लैटिना -

इंजन की बात करें तो इस बजाज प्लैटिना बाइक में 102 सीसी का इंजन दिया गया है और यह 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। यह इंजन अधिकतम 8 बीएचपी की पावर जेनरेट करने के साथ ही 8.6 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ ही इसमें स्प्रिंग इन स्प्रिंग ट्विन शॉक अबजॉर्बर्स पिछले पहिये में दिए गए हैं। ब्रेकिंग के लिए इसके दोनों पहियों में 110एमएम के ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।


Latest News