लाचिंग से पहले ही भारत में इस वेबसाइट पर BlackBerry KEYone की बिक्री शुरू

  • लाचिंग से पहले ही भारत में इस वेबसाइट पर BlackBerry KEYone की बिक्री शुरू
You Are HereGadgets
Monday, July 31, 2017-3:49 PM

जालंधरः कनाडा की कंपनी ब्लैकबेरी  के आखिरी इनहाउस डिजाइन फोन ब्लैकबेरी कीवन की बिक्री भारत में लाचिंग से पहले ही शुरू हो गई है।  इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट e-bay से हो रही है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक अभी तक 12 ब्लैकबेरी कीवन की बिक्री हो चुकी है और 10 फोन स्टॉक में हैं। ई-बे पर इस फोन की बिक्री 50,690 रुपए में हो रही है। हालांकि बिक रहे फोन को इम्पोर्टेड बताया जा रहा है। फोन के साथ एक साल की वारंटी भी मिल रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि भारत में ब्लैकबेरी कीवन 1 अगस्त को लांच होने वाला है। लाचिंग इवेंट के लिए भेजे गए प्रेस इनवाइट में कहा गया है कि 1 अगस्त को भारत में ब्लैकबेरी कुछ लांच करेगी। ऐसे में यह साफ नहीं है कि 1 अगस्त को ब्लैकबेरी कीवन ही लांच होगा। 

फीचर्स की बात करें तो इसमें  4.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है। फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू है। फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.0, 3GB रैम, 32GB स्टोरेज है जिसे 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का Sony IMX378 सेंसर वाला रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,505mAh की बैटरी है जिसमें बूस्ट फीचर भी दिया गया है ताकि बैटरी तेजी से चार्ज हो सके।   

 


Latest News