Blackberry के इस स्मार्टफोन का जारी हुआ टीजर, देखें वीडियो

  • Blackberry के इस स्मार्टफोन का जारी हुआ टीजर, देखें वीडियो
You Are HereGadgets
Friday, May 25, 2018-1:19 PM

जालंधरः कनाडा की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Blackberry आने वाली 7 जून को न्यू यॉर्क शहर में में एक इवेंट का आयोजन करने वाली है। जहां वे अपने नए स्मार्टफोन Blackberry Key2 लांच करेगी। वहीं, लांच से पहले कंपनी ने इसका टीजर वीडियो जारी किया है जिससे इस फोन के कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी मिली है। टीज़र में पॉवर बटन और वोल्यूम रॉकर के अलावा एक और बटन मौजूद है जिसके उपयोग के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। नया बटन किसी प्रकार का ऐप ड्रॉवर शॉर्टकट प्रतीत होता है। 

 

 

इसके अलवा विडियो में Key2 में मौजूद डुअल रियर कैमरा सेटअप का भी खुलासा होता है जिसे हॉरिजॉन्टली प्लेस किया गया है। कैमरा के बराबर में एक डुअल टोन LED फ़्लैश भी मौजूद है। Key2 भी पिछले KeyOne की तरह समान कीबोर्ड के सह आता है लेकिन इस डिवाइस में कुछ छोटे-मोटे बदलाव मौजूद हैं इसमें मौजूद यह नया बटन कुछ नए फंक्शंस लेकर आ सकता है।

 

PunjabKesari

 

बात करें फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 4.5 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 3:2 होगा और इसका रेज़ोल्यूशन 1620 x 1080 पिक्सल्स का होगा। स्मार्टफोन ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसैसर पर कार्य करेगा। इसके अलावा इसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। 


Latest News