BMW की नई एडवेंचर F850GS बाइक का हुअा खुलासा

  • BMW की नई एडवेंचर F850GS बाइक का हुअा खुलासा
You Are HereGadgets
Sunday, November 5, 2017-8:14 PM

जालंधर- जर्मन की वाहन निर्माता कंपनी BMW जल्द ही अपनी एक नई बाइक को लांच करने वाली है। इसका नाम F850GS है और यह एक मिडिलवेट एडवेंचर स्पोर्ट टूरर बाइक है। बाइक में कंपनी ने नया इंजन लगाया है जो 850 cc का है और 100 bhp पावर जनरेट करता है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी 2018 तक इस बाइक को भारत में भी लांच कर सकती है।

PunjabKesari

फीचर्स 

BMW इस बाइक को और भी ज्यादा मजबूत और हल्का बनाने के लिए इसमें ट्यूबलर स्टील फ्रेम की जगह नया एल्यूमीनियम चेसिस लगाने वाली है। F850GS के फ्रंट में 21-इंच और रियर हिस्से में 18-इंच के व्हील्स दिए हैं।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने इस बाइक को क्वालिटी और फीचर्स के मामले में पहले से कहीं बेहतर और अपग्रेडेड बनाया है। BMW ने पुरानी F800GS में लगे पुराने कंसोल की जगह स्लिक टीएफटी डैश दिया है। यह नया कंसोल ब्लूटूथ फंक्शन वाला होगा और इसे स्मार्टफोन से भी पेयर किया जा सकता है।

PunjabKesari

दावा किया जा रहा है कि इस नई बाइक का मुकाबला ट्रायम्फ टाइगर 800, होंडा अफ्रीका ट्विन और डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 जैसी बाइक्स के साथ होगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि लांच के बाद BMW की इस बाइक को मार्केट से कैसा रिल्पांस मिलता है। 


Latest News