भारत में शुरू हुई Honda Gold Wing बाइक की बुकिंग

  • भारत में शुरू हुई Honda Gold Wing बाइक की बुकिंग
You Are HereLatest News
Tuesday, December 05, 2017-7:16 PM

जालंधर- होंडा मोटरसाइकल ऐंड स्कूटर इंडिया ने 2018 Honda Gold Wing बाइक की बुकिंग को भारत में शुरू कर दिया हैं। इस बाइक की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 26.85 लाख रुपए है। होंडा अपनी इस नई बाइक को दो वैरियंट्स, स्टैंडर्ड और गोल्ड विंग टुअर में आॅफर कर रही है। इस बाइक की डिलिवरी जनवरी 2018 से शुरू होगी औरभारत में इसका मुकाबला इंडियन रोडमास्टर, हार्ली डेविडसन सीवीओ लिमिटेड बाइक्स से होगा।

 

PunjabKesari

इंजन

2018 Gold Wing में 1,833 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 125 बीएचपी की पावर और 170 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 7 स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम से लैस किया गया है।

PunjabKesari

राइडिंग मोड्स

इस बाइक में चार राइडिंग मोड्स दिए गए हैं जिनमें टुअर, स्पॉर्ट, इकॉन और रेन शामिल हैं। होंडा के इसके इंजन को 7 स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन सिस्टम से लैस किया गया है। इसके अलावा बाइक में रिवर्स और वाकिंग मोड भी दिया गया है। 

PunjabKesari

अन्य फीचर्स 

बाइक के हैंडलबार्स के लगे छोटे डैश पर 7 इंच की एलसीडी स्क्रीन और स्टोरेज कंपार्टमेंट में यूएसबी दी गई है। वहीं इसमें कीलेस इग्निशन, हीटेड ग्रिप्स और सीट, आॅडियो और फोन कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, सैटलाइट नैविगेशन, सेमी एक्टिव सस्पेंशन आदि फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा Honda Gold Wing के लुक्स को टुअरर बाइक की तरह रखा गया है और फ्रंट में फेअरिंग और इलेक्ट्रिकली अजस्ट होने वाली विंडस्क्रीन भी दी गई है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !