इंडियन स्काउट बॉबर की बुकिंग शुरू, सितंबर में हो सकता है लांच

  • इंडियन स्काउट बॉबर की बुकिंग शुरू, सितंबर में हो सकता है लांच
You Are HereAutomobile
Friday, August 11, 2017-5:46 PM

जालंधरः दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी इंडियन मोटरसाइकल ने अपने स्काउट बॉबर फैमिली में अब एक नई बाइक को शामिल कर दिया है, जी हां इस बाइक का नाम है स्काउट बॉबर जिसकी बुकिंग के लिए शुरू हो चुकी है और कंपनी इस बाइक को सितंबर में लांच करने वाली है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इंडियन डीलरशिप्स के जरिए सिर्फ 50 हजार रुपए देकर इसे बुक करा सकते हैं। इस बाइक का बोल्ड और ऐग्रेसिव लुक इसे सेगमेंट में एक अलग पहचान देता है। वही इसकी सीट लेदर फिनिश के साथ है। 

इंजन की बात करें तो स्काउट बॉबर नया लिक्विड कूल्ड, थंडर स्ट्रोक 111 V-ट्विन, 1311cc का इंजन लगा है जो 100bhp की पॉवर और 97.7 Nm का टार्क देता है। यह इंजन 6 स्पीड ट्रांसमिशन से भी लैस है। इसके अलावा यह बाइक ब्लैक्ड आउट एग्जास्ट शील्ड से भी लैस है। बाइक में आपको 5 कलर्स के ऑप्शन मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी इस बाइक के साथ एक्सेसरीज भी ऑफर्स कर रही है। इसके अलावा इस बाइक के साथ सिजी बार के साथ पैसेंजर सीट, सोलो रैक बैग और सैडल बैग दिया गया है। स्काउट बॉबर में बार एंड मिरर्स और फ्यूल टैंक पर नया बैज देखा जा सकता है।  कीमत की बात करें तो इस बाइक की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत करीब 13 लाख रुपये के आस-पास हो सक्यती है।

इस बाइक का असली मुकाबला हार्ले डेविडसन फोर्टी एट के साथ होगा। यह बाइक अपने चौड़े फ्रंट व्हील और जबरदस्त हैंडलिंग के लिए जानी जाती है। इस बाइक में 1202cc का इंजन लगा है। इस बाइक की एक और खासियत यह है कि इसका क्लासिक पीनट फ्यूल टैंक है। हार्ली डेविडसन में ऐसे टैंकों का इस्तेमाल पहली बार 1948 में हुआ था। इस बाइक की माइलेज 17 kmpl है। बाइक की कीमत 8.82 लाख रुपए है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !