भारत में शुरु हुई जीप Compass Trailhawk की बुकिंग

  • भारत में शुरु हुई जीप Compass Trailhawk की बुकिंग
You Are HereGadgets
Tuesday, March 20, 2018-3:56 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी जीप भारत में अपनी नई कार कम्पस ट्रेलहॉक को लांच करने वाली है। इसके लिए पूरे देश में जीप डीलरशिप ने नई कम्पस ट्रेलहॉक के लिए बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है और इसका बुकिंग अमाउंट 50,000 रुपए है। बताया गया है कि जीप कम्पस ट्रेलहॉक की डिलिवरी जून-जुलाई 2018 में शुरू की जाएगी और इसे नए फीचर्स से लैस किया जाएगा।

 

इंजन 

जीप कम्पस ट्रेलहॉक में कंपनी ने 9-स्पीड ज़ैडएफ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया है, वहीं भारत में बिक रहे जीप कम्पस के 1.4-लीटर पेट्रोल वेरिएंट के साथ कंपनी 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दे रही है जो काफी अलग है. कार में लगा गियरबॉक्स 9 स्पीड वाल ट्रेडिशनल टॉर्क कन्वर्टर लेकिन कंपनी इसके भारतीय स्पेसिफिकेशन वाली जीप कम्पस ट्रेलहॉक के गियरबॉक्स को कंपनी कम क्षमता वाला करके लांच कर सकती है।

 

फीचर्स 

जीप ने कम्पस ट्रेलहॉक में कई सारे बदलाव किए हैं जिनमें नई स्किड प्लेट्स के साथ ऑल-टेरेन R17 टायर्स और 17-इंच के रिम शामिल हैं। इनके अलावा स्टैंडर्ड मॉडल से तुलना करने पर ट्रेलहॉक को थोड़ा ज़्यादा उूंचा बनाने के साथ इसमें हेवी ड्यूटी सस्पेंशन लगाए गए हैं। इसके अलावा कार में हिल डीसेंट कंट्रोल दिया गया है और कार को अलग पहचान देने के लिए इसमें कई सारे कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं।


Latest News