लांच हुअा Bose का Micro Bluetooth स्पीकर, जानें फीचर्स

  • लांच हुअा Bose का Micro Bluetooth स्पीकर, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Friday, September 8, 2017-9:55 PM

जालंधर- अमरीकी आडियो डिवाइस निर्माता कंपनी Bose ने साउंडलिंक माइक्रो नाम से एक नया स्पीकर पेश किया है। साउंडलिंक माइक्रो एक छोटा वायरलेस स्पीकर है, जिसे आप ट्रैवल या बाहर जाते समय अपने साथ रख सकते हैं। वहीं यह स्पीकर वॉटर प्रूफ है। इसकी कीमत $109.95 करीब 7,000 रुपए है. और ये 21 सितंबर से 3 कलर में मिलेगा ब्लैक, मिडनाइट ब्लू और ब्राइट ऑरेंज  उपलब्ध होगा।


फीचर्स

इस स्पीकर का भार करीब 290 ग्राम है, कंपनी का कहना है कि ये साइज में बहुत ही छोटा स्पीकर है आसानी से बाइक या बैकपैक पर भी लगाया जा सकता है। स्पीकर के ऊपरी हिस्से में वॉल्यूम बटन और मल्टी फंक्शन बटन और निचले हिस्से में ग्रिल स्थित है


ये स्पीकर लाउड और पॉवरफुल साउंड परफॉर्मेस देता है।इसमें कस्टम ट्रासड्यूसर और मिनिएचर डुअल पैसिव रेडिएडर्स है, जो साउंड परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने में मदद करती है। एक बार चार्ज कर 6 घंटे तक म्यूजिक सुन सकते हैं।


स्पीकर का बाहरी हिस्सा सिलिकॉन रबर से बना है, जो डेंट्स, स्क्रैच और टूटने से बचाता है. साउंडलिंक माइक्रो को आप स्पीकर की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आप स्टीरियो मोड क्रिएट करने के लिए स्पीकर को एक और साउंडलिंक माइक्रो स्पीकर के साथ सिंक कर सकते हैं,  जिसे बोस कनेक्ट एप्प द्वारा कंट्रोल किया जा सकता है।


Latest News